आराेप:सांसद  सुनील सोनी ने कहा ऑनलाइन शराब बेच कोचिया पैदा करने वाले कर रहे अग्निवीर का विरोध

महासमुंदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अग्निपथ योजना के अंतर्गत कांग्रेस व विपक्षी दल देश के युवाओं को भड़का रही है। जब देश आजादी के 75 साल अमृत महोत्सव में जब पहुंच रहे है। ऐसे समय में मोदी ने अग्निपथ योजना लाई है और युवाओं सेना में मौका दे रही है। मोदी की मंशा है कि देश के अंदर अनुशासित और देशभक्त नौजवानों की फौज खड़े हो, लेकिन ये विपक्षी दल व कांग्रेस को पच नहीं रही है।

राज्य की भूपेश सरकार जहां ऑनलाइन शराब बेचकर जगह-जगह कोचिया पैदा कर रही है, वे इस अग्निवीर योजना का विरोध कर जगह-जगह प्रदर्शन कर रही है। उक्त बातें रायपुर सांसद सुनील सोनी ने बुधवार को भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में कही।

उन्होंने ने आराेप लगाते हुए कहा कि भारत के तीनों सेनाओं को सशक्त करने के लिए लाई गई योजना 'अग्निपथ' का प्रायोजित विरोध, तोड़फोड़, ट्रेनों में, भाजपा कार्यालयों में आग लगाना आदि कांग्रेस की उसी देश विरोधी मंशा को प्रकट करता है। देश भर में जहां भी 'अग्निपथ' के खिलाफ उपद्रव हो रहे हैं, इसके पीछे कांग्रेस और उसके मित्र दल ही है, यह अनेक साक्ष्यों के साथ साबित हुआ है।

अग्निपथ स्कीम पर सबसे बड़े विरोध का कारण यह बताया जा रहा है कि 4 साल बाद जॉब्स नहीं होंगे। जबकि तथ्य यह है कि इस वर्ष के कुल 46 हजार लोगों की प्रस्तावित भर्ती में से 11,500 यानी 25 प्रतिशत सेना में ही स्थायी होंगे. शेष 34,500अग्निवीरों के लिए रक्षा मंत्रालय, गृह मंत्रालय, अर्द्ध सैनिक बल, राज्य पुलिस आदि में अवसर होंगे।

खबरें और भी हैं...