आयोजन:कांग्रेस अध्यक्ष के 3 वर्ष होने पर प्रदेशभर में किया श्रमदान, संकरी में रोपे पौधे

खराेराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद पर 3 वर्ष पूर्ण होने पर होने पर ग्राम पंचायत संकरी में पौधारोपण किया गया। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने इस अवसर पर श्रमदान, पौधारोपण, पौधा वितरण ,फलदान एव रक्तदान शिविर का आयोजन करके मनाने का निर्णय लिया था जिसके तहत ग्राम पंचायत संकरी में पौधारोपण किया।

इस अवसर में धरसीवां विधायक अनीता योगेन्द्र शर्मा ने कहा प्रदेश कांग्रेस में संगठनात्मक मजबूती के साथ मरकाम छत्तीसगढ़ सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को कार्यकर्ताओं के माध्यम से जनता तक पहुंचाने में सफल रहे। उनकी सहजता, सरलता और मिलनसारिता के कारण आम कार्यकर्ताओं में नए उत्साह का संचार हुआ है। हम सब आने वाले समय में यह उम्मीद करते हैं कि वे लगातार शिखर पर पहुंचें और उनका मार्गदर्शन मिलता रहे।

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री अमरजीत चावला एवं महामंत्री पीयूष कोसरे, संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला, प्रवक्ता धनंजय ठाकुर, जिला कांग्रेस ग्रामीण के अध्यक्ष उधोराम वर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष नारायण कुर्रे, पप्पू राजेंद्र बंजारे, जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि कमल भारती मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...