पैसों के लिए दोस्त की हत्या:खून से लथपथ मिली स्टूडेंट की लाश के मामले में खुलासा; क्राइम वीडियो देखकर रची साजिश, सिगरेट पीने के बहाने बुलाकर मारा था

सूरजपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
25 सितंबर की सुबह खून से लथपथ छात्र का शव मिला था। - Dainik Bhaskar
25 सितंबर की सुबह खून से लथपथ छात्र का शव मिला था।

सूरजपुर जिले में 2 दिन पहले हुए 10वीं के छात्र की हत्या मामले का खुलासा हो गया है। हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका अपना दोस्त ही निकला है। नाबालिग आरोपी ने पूरी साजिश क्राइम वी़डियो देखकर रची थी और मृतक के फैमिली से पैसा मांगने की फिराक में था। आरोपी ने टांगी से वारकर छात्र की हत्या कर उसकी लाश को घसीटता हुआ झाड़ियों में फेंक दिया था। जयनगर थाना की लटोरी चौकी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

24 सितंबर की रात बृजनगर निवासी रितिक राजवाड़े (15) पिता राजेंद्र प्रसाद राजवाड़े रोज की तरह पढ़ाई कर रहा था। रात करीब 11 बजे उसे पढ़ाई करता छोड़ परिजन सोने के लिए चले गए। इसी दौरान अचानक वह लापता हो गया। सुबह करीब 3 बजे जब परिजनों की आंख खुली तो रितिक के कमरे का दरवाजा खुला देख अंदर गए, जहां वह नहीं था। इस पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। खोजबीन में घर से करीब 1 किमी दूर उसकी खून से लथपथ लाश झाड़ियों के बीच मिली थी। परिजनों को रितिक के गले और माथे पर किसी धारदार हथियार से हमले के निशान मिले थे।

पुलिस से शिकायत होने के बाद तुरंत टीम मौके पर पहुंची थी और डॉग स्क्वायड की मदद ली थी। इसके बावजूद आरोपी का कुछ पता नहीं चल सका था। पुलिस ने संदेह के आधार पर रितिक के दोस्त को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

CG में 10वीं के स्टूडेंट का मर्डर:देर रात तक घर में पढ़ाई कर रहा था, सुबह एक किमी दूर खून से लथपथ मिली लाश; आरोपियों ने धारदार हथियार से किए वार

सिगरेट पीने बुलाया था

आरोपी ने बताया कि उसने सोशल साइट में क्राइम वीडियो देखा था और रितिक की हत्या की साजिश रची थी। लाश को छिपाकर रितिक के ही मोबाइल से कॉल कर उसके घरवालों से पैसा मांगने की मंशा थी। उसने रितिक को घर के पास ही एक निर्माणाधीन मकान में सिगरेट पीने के लिए बुलाया था।

रितिक वीडियो गेम खेल रहा था, पीछे से आए आरोपी ने मार डाला

रितिक भी रात को ही सिगरेट पीने के लिए उस भवन में पहुंच गया था। मौके पर पहुंचकर रितिक वीडियो गेम खेल रहा था। उसी दौरान आरोपी ने पीछे से आकर उस पर टांगी से वारकर उसकी हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद उसने शव को परसोहनी तालाब के भीट के झाड़ी मे ले जाकर छिपा दिया था। आरोपी ने बताया कि पूरी वारदात को अंजाम देकर वो डरकर भाग निकला था और बचने के लिए उसने अपना मोबाइल फोन एक ऑटो चालक को बेच दिया था। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर टांगी, रितिक का मोबाइल भी जब्त कर लिया है।

खबरें और भी हैं...