पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महासमुंद पुलिस को मिली कामयाबी:शराब दुकान से 11 लाख की लूट करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार, शराबी की एक्टिंग कर छीन ले गए थे रुपयों से भरा बैग

महासमुंद10 दिन पहले
फोटो एसपी ऑफिस की है। लूटे हुए रुपए अब शराब दुकान के सुपर वाइजर को लौटाए जाएंगे।
  • 24 घंटे में ही आरोपी कर लिए गए गिरफ्तार, लूट की पूरी रकम भी बरामद
  • पूर्व सेल्समैन ने ही बदला लेने की नियत से प्लान किया घटनाक्रम

महासमुंद पुलिस ने शराब दुकान से लूट करने वाले 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक तुमगांव गाड़ाघाट के पास शराब दुकान में हुई इस घटना का मास्टर माइंड यहां काम कर चुका पूर्व सेल्समैन ही निकला। आरोपी ने दुकान के सेल्समैन को अपने साथ मिलाया और दोस्तों को बुलाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। रविवार को करीब 11 लाख 52 हजार रुपए लूटकर सभी 6 आरोपी फरार हो गए थे।

फोटो पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों की है।
फोटो पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों की है।

मिर्च पाउडर डालकर भागे
महासमुंद के एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि दुकान के सुपरवाइजर मनीष गुप्ता ने बताया कि तीन नकाबपोशों ने उससे लूट की है। मनीष ने बताया कि रुपए लेकर वो सुबह निकला था। नहर किनारे खड़े तीन नकाबपोश युवक शराबी की तरह लड़खड़ाकर आए और मुझ से टकरा गए। आरोपियों ने उसपर मिर्च पाउडर डाल दिया। इसके बाद आरोपी बैग लेकर फरार हो गए। पुलिस को पता चला कि आरोपी समोदा गांव की तरफ भागे हैं। पुलिस ने जांच में पाया कि इसी दुकान में पहले काम कर चुके विजय मनहर कुछ लोगों के साथ हाल ही में दुकान के आस-पास देखा गया था। विजय और मनीष के बीच झगड़ा हो चुका था।

ऐसे बनाया प्लान
विजय मनहर को इस बात की जानकारी थी कि दुकान का पैसा कहां से ले जाया जाता है। उसने दुकान के सेल्समैन राहुल नंदे व राजेश कुमार जांगड़े को लूट का प्लान बताया। हिस्से का लालच देकर इन्हें अपने साथ शामिल कर लिया। अपने दोस्त देवगांव थाना खरोरा के रहने वाले धनीराम घृतलहरे उर्फ धनी व योगेश घृतलहरे व अमर घृतलहरे को भी अपने प्लान में शामिल किया। सबने मिलकर दुकान और लूट के रास्तों की पूरी रैकी की। इसके बाद रविवार को वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने विजय के ठिकाने में दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया। लूट के बाद सबने रुपए बांट लिए थे, पैसे भी बरामद कर लिए गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें