पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसे के बाद तस्करी का खुलासा:बलौदाबाजार में ट्रक पलटने से 15 बछड़ों की मौत, 6 घंटे तक तड़पता रहा ट्रक में फंसा ड्राइवर

बलौदाबाजार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में ट्रक पलटने से 15 बछड़ाें की मौत हो गई। जबकि हादसे के बाद चालक ट्रक के अंदर ही फंस गया। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में ट्रक पलटने से 15 बछड़ाें की मौत हो गई। जबकि हादसे के बाद चालक ट्रक के अंदर ही फंस गया।
  • गिधपुरी क्षेत्र के कौवाडीह गांव में देर रात की घटना, गांव वालों ने सुबह देखा तो बचाया
  • जबलपुर से हैदराबाद ले जा रहा था बछड़ों को, ट्रक में 25 बछड़े भरे गए थे ठूंस-ठूंसकर

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में गोवंश लदा एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया। रविवार रात को हुए हादसे में 15 बछड़ों की मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक अंदर ही फंस गया और तड़पता रहा। करीब 6 घंटे बाद सुबह गांव वालों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद JCB लगाकर ट्रक को सीधा किया गया और चालक को अस्पताल भिजवाया जहां उसका इलाज जारी है। मामला गिधपुरी थाना क्षेत्र का है।

ग्रामीणों ने ट्रक में झांककर देखा तो चालक अंदर फंसा हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई और JCB लगाकर चालक को बाहर निकाला गया।
ग्रामीणों ने ट्रक में झांककर देखा तो चालक अंदर फंसा हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई और JCB लगाकर चालक को बाहर निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक, कौवाडीह गांव के लोग सोमवार सुबह करीब 8 बजे जब खेत की ओर निकले तो सुंदरवन मार्ग पर सड़क किनारे एक ट्रक पलटा हुआ दिखाई दिया। वहीं पर कई बछड़ों के भी शव पड़े हुए थे। मारे गए सभी बछड़े डेढ़ से दो साल के हैं। ग्रामीणों ने ट्रक में झांककर देखा तो चालक अंदर फंसा हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई और JCB लगाकर चालक को बाहर निकाला गया।

ड्राइवर बोला- रायपुर के सलीम कबाड़ी का है सारा माल
पुलिस पूछताछ में इंदौर निवासी ड्राइवर अशोक कुमार ने बताया कि वह जबलपुर से बछड़ों को लेकर हैदराबाद जाना था। रात करीब 2 बजे झपकी आने से पलारी से करीब 13 किमी दूर ट्रक पलट गया। ट्रक में 25 बछड़ों को ठूस-ठूस कर भरा गया था। चालक ने बताया कि ट्रक रायपुर के सलीम कबाड़ी का है और माल भी उसी का है। जबकि जांच में पता चला कि ट्रक मध्य प्रदेश के किसी व्यक्ति का है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें