पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छत्तीसगढ़ में कोरोना:पिछले 12 दिनों में 32 मौतें हुईं, नए 178 संक्रमित मिले, कोविड-19 के 2483 एक्टिव केस

रायपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर भिलाई की है। हाल ही में शहर के लोगों के लिए जांच शिविर लगाया गया था। जांच के बाद कोरोना संदिग्धों को होम क्वारैंटाइन किया गया है। - Dainik Bhaskar
तस्वीर भिलाई की है। हाल ही में शहर के लोगों के लिए जांच शिविर लगाया गया था। जांच के बाद कोरोना संदिग्धों को होम क्वारैंटाइन किया गया है।
  • अब तक प्रदेश में कुल 9800 लोग संक्रमित हुए, सोमवार को ठीक होने वाले 265 लोगों को भेजा गया है घर
  • कुल संक्रमितों में से अब तक 7256 लोग डिस्चार्ज किए गए, प्रदेश में अब तक जा चुकी है 61 कोरोना संक्रमितों की जान

सोमवार की शाम स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन में 24 घंटों में 3 कोरोना संक्रमितों की मौत की जानकारी दी गई है। 23 जुलाई से 3 अगस्त तक के आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो 32 कोरोना संक्रमितों की जान जा चुकी है। यह मौतें सिर्फ 12 दिनों में हुई हैं। प्रदेश में पहला कोरोना संक्रमित 18-19 मार्च को मिला था। इसके दो महीने बाद 29 मई को कोरोना की वजह से पहली मौत हुई थी। अब तक राज्य में 61 कोरोना संक्रमितों की जान जा चुकी है। इनमें से अधिकांश ऐसे लोग थे जिन्हें पहले से गंभीर बीमारियां थी।

बढ़ता जा रहा आंकड़ा
ताजा रिपोर्ट में 178 नए संक्रमित मिले हैं। प्रदेश में अब कुल कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 9800 हो गई है। एक्टिव किस की संख्या 2483 है। सोमवार को 265 लोगों को डिस्चार्ज किया गया। अब तक 7256 लोगों को ठीक होने के बाद घर भेजा जा चुका है। रायपुर से 66, दुर्ग से 32, जांजगीर से 27, जशपुर से 25, रायगढ़ से 15, कोरबा से 4, महासमुंद से 3, सूरपुर, धमतरी से 2-2, राजनांदगांव और कांकेर से 1-1, संक्रमित मिले हैं। रायपुर, मंदिर हसौद और डोंगरगांव के कुल तीन लोगों की 24 घंटे में मौत हुई है। यह कोरोना संक्रमित लोग थे रायपुर में ही इनका इलाज जारी था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें