• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • 5 people corona infected in Kawardha Pomali village incident Kawardha Quarantine Center Kawardha Collector Kawardha Pomali

कवर्धा / संक्रमित बेटे से मिलने गया पिता अब पॉजिटिव, खाना बनाने वाले दो रसोईए और किराना दुकान संचालक को हुआ कोरोना 

मेडिकल टीम संक्रमितों को लेने पहुंची, अब गांव से लगे 3 किलोमीटर के एरिया को सील कर दिया गया है, तस्वीर पोमली गांव की। मेडिकल टीम संक्रमितों को लेने पहुंची, अब गांव से लगे 3 किलोमीटर के एरिया को सील कर दिया गया है, तस्वीर पोमली गांव की।
X
मेडिकल टीम संक्रमितों को लेने पहुंची, अब गांव से लगे 3 किलोमीटर के एरिया को सील कर दिया गया है, तस्वीर पोमली गांव की।मेडिकल टीम संक्रमितों को लेने पहुंची, अब गांव से लगे 3 किलोमीटर के एरिया को सील कर दिया गया है, तस्वीर पोमली गांव की।

  • जिले के पोमली गांव में मिले कुल 5 कोरोना पॉजिटिव
  • ये सभी मुंबई से लौटे युवक के संपर्क में आए थे

दैनिक भास्कर

May 22, 2020, 10:49 PM IST

कवर्धा. कबीरधाम जिले के वनांचल ग्राम पोलमी में 5 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं । शुक्रवार देर रात 9 बजे एम्स रायपुर से इसकी पुष्टि हुई । पॉजिटिव मिले लोगों में से दो लोग खाना बनाने वाले हैं, तीसरा सरपंच का पति और चौथा किराना व्यवसायी है । पांचवा वह व्यक्ति है जिसके बेटे को संक्रमण हुआ था, वह युवक से मिलने क्वारैंटाइन सेंटर गया था। ये सभी 17 मई को पोलमी क्वारैंटाइन सेंटर में संक्रमित मिले इसी युवक के संपर्क में आए थे। यह युवक जो मुंबई से पोलमी पहुंचा था ।

पॉजिटिव केस की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने तुरंत गांवों को सील कर दिया है । स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव के लिए रवाना की जा रही है । गंभीर बात यह है कि पॉजिटिव पाए गए पांचों लोग क्वारैंटाइन से बाहर से हैं । संक्रमित पाए गए रसोइए श्रमिकों के लिए क्वारैंटाइन सेंटर में खाना बना रहे थे। गांव के सरपंच का पति क्वारैंटाइन सेंटर की देखरेख और यहां राशन पहुंचाने का काम कर रहा था। किराना व्यवसायी भी अक्सर उसी क्वारैंटाइन सेंटर में सामान पहुंचाने जाता था । ​​​​​​​

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना