अश्लील हरकत करने वाला आरोपी गिरफ्तार:साथियों के साथ मूक बधिर किशोरी को किया था अगवा, कपड़े उतारकर इंजेक्शन लगाया और फोटो लिए; 3 पहले ही पकड़े जा चुके

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने इंटरप्रेटर की सहायता ली तो पता चला कि वारदात में चार आरोपी शामिल थे। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने इंटरप्रेटर की सहायता ली तो पता चला कि वारदात में चार आरोपी शामिल थे।

पेंड्रा. छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में मूक बधिर किशोरी से अश्लील हरकत करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी करीब 10 माह से फरार चल रहा था। उसने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर किशोरी को अगवा किया। फिर मोबाइल से अश्लील फोटो लिए थे। किशोरी का शोर सुनकर लोग पहुंचे तो आरोपी भाग निकले थे। हालांकि लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया था। उसकी निशानदेही पर दो अन्य भी पकड़े गए थे। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 2 सितंबर को ऑटो सवार तीन लोगों ने एक किशोरी को अगवा कर लिया था। उसे सूनसान जगह पर ले गए और दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। किशोरी ने शोर मचाया तो आसपास के लोग आवाज सुनकर पहुंच गए। इस पर आरोपी ऑटो से भागने लगे। इस दौरान लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया आरोपी गौरेला निवासी बाबू उर्फ रशीद था।

इंटरप्रेटर की सहायता से किशोरी ने बताई कहानी
पुलिस को पूछताछ में लोगों से पता चला कि वारदात में दो और आरोपी भी शामिल थे। वहीं FIR दर्ज करने में दिक्कत आ रही थी। इस पर पुलिस ने इंटरप्रेटर की सहायता ली। किशोरी से उसकी बातचीत के बाद पता चला कि वारदात में चार आरोपी शामिल थे। दो आरोपियों ने उसे रात को अगवा किया और कृष्णा मोटर के पीछे भर्रापारा ले गए थे। वहां पर एक व्यक्ति ने कॉल कर अपने अन्य साथियों को भी बुला लिया। सभी ने मिलकर उसके कपड़े उतार दिए।

रायपुर में पहचान छिपाकर रह रहा था आरोपी
आरोपियों ने उसे इंजेक्शन लगाया और मोबाइल से फोटो लेने लगे। जब लोग शोर सुनकर पहुंचे तो आरोपी भाग गए। पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने दो अन्य आरोपियों अमरपुर निवासी हेमंत कुमार साहू और सेमरा निवासी आसिफ खान को भी गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि चौथा आरोपी पकड़ में नहीं आया। इस बीच पुलिस को पता चला कि वह रायपुर में पहचान छिपाकर रह रहा है। पुलिस ने दबिश देकर नया बस स्टैंड के पास रहने वाले आरोपी आशु जैतवार उर्फ सोनू को पकड़ लिया।

खबरें और भी हैं...