पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक्शन में पुलिस:रायपुर के एडिशनल एसपी ने जुए का अड्डा तोड़ा, लगा दी आग; पुलिस को देख भागे बदमाश

3 महीने पहले
छापा मारने के बाद पुलिस ने शेड को आग के हवाले कर दिया।

रायपुर के रावांभाटा इलाके में एक जुए का अड्डा पुलिस ने तबाह कर दिया । खमतराई थाना इलाके के इस अड्डे को लेकर पिछले कई दिनों से पुलिस को शिकायत मिल रही थी । जिस पर बुधवार देर रात कार्रवाई की गई। एडिशनल एसपी लखन पटले स्थानीय थाने की टीम के साथ मौके पर छापा मारा।पुलिस को देख कुछ बदमाश भाग गए तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है। इस जुए के अड्डे को चलाने वाला मुख्य बदमाश फरार है।

खुद जुआ खेलने पहुंचे अफसर
रावांभाटा के मैदान में झाड़ियों के हिस्से में शेड बनाकर पिछले कुछ दिनों से जुए का अड्डा चलाया जा रहा था। रात के अंधेरे में लोग यहां जमा होते और जुए के दांव लगाया करते थे।

इस सूचना पर एडिशनल एसपी लखन पटले खुद सादे कपड़ों में यहां जुआ खेलने पहुंच गए। पहले उन्होंने तस्दीक की और अचानक टीम ने छापा मारा। आपाधापी में कुछ बदमाश अंधेरे में भागने में कामयाब हो गए। तीन युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इनसे पुछताछ की जा रही है। इस अड्डे को इमाम नाम का शख्स चलाया करता था। जो इस वक्त फरार है। पुलिस को इसकी तलाश है।

लकड़ी और बांस से बने शेड को पुलिस ने तोड़ा और उसके बाद इसे जला दिया गया अधिकारियों ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। किसी भी सूरत में शहर में जुआ या सट्टे से जुड़ी गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें