रायपुर / नए एसएसपी अजय कुमार यादव ने किया पदभार ग्रहण, कहा- बेसिक पुलिसिंग पर होगा फोकस

तस्वीर रायपुर के एसएसपी दफ्तर की है। नए और पुराने एसएसपी ने कुछ इस अंदाज में एक दूसरे का स्वागत किया। तस्वीर रायपुर के एसएसपी दफ्तर की है। नए और पुराने एसएसपी ने कुछ इस अंदाज में एक दूसरे का स्वागत किया।
X
तस्वीर रायपुर के एसएसपी दफ्तर की है। नए और पुराने एसएसपी ने कुछ इस अंदाज में एक दूसरे का स्वागत किया।तस्वीर रायपुर के एसएसपी दफ्तर की है। नए और पुराने एसएसपी ने कुछ इस अंदाज में एक दूसरे का स्वागत किया।

  • रायपुर स्थित एसपी कार्यालय में दी गई सलामी
  • पूर्व एसएसपी आरिफ शेख को दी गइ विदाई

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 06:32 AM IST

रायपुर.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस महकमे की कमान अब नए एसएसपी अजय कुमार यादव के जिम्मे होगी। अजय कुमार इससे पहले दुर्ग के एसएसपी थे। मंगलवार को उन्हें एसपी ऑफिस के बाहर सलामी दी गई। इसके बाद यहां बने दफ्तर में उन्होंने कार्यभार संभाला। आईपीएस अफसर आरिफ शेख को इस मौके पर विदा भी किया गया। आरिफ अब डीआईजी, एसीबी और ईओडब्ल्यू का प्रभार संभालेंगे। 

पदभार ग्रहण करने के बाद एसएसपी ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि बेसिक पुलिसिंग पर उनका फोकस होगा। पुलिस लोगों की सेवा करने के लिए बनाई गई है, कैसे लोगों को बेहतर सुविधा और सेवा दे पाएं, इस पर काम करेंगे। अपराध रोकने या उनकी जांच के कामों को बेहतर ढंग से करेंगे। सोशल मीडिया का इस्तेमाल पुलिसिंग को बेहतर करने के लिए किया जाएगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना