पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अंबिकापुर अनलॉक:अब चौपाटी शुरू होगी, जिला प्रशासन ने आदेश जारी किए, स्ट्रीट फूड के सिर्फ पार्सल ही ले सकेंगे लोग

अंबिकापुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर अंबिकापुर की है। अधिकारी लगातार क्षेत्र में कोरोना से निपटने की तैयारी का जायजा ले रहे हैं। हाल ही में कलेक्टर ने एक क्वारैंटाइन सेंटर का दौरा किया था। - Dainik Bhaskar
तस्वीर अंबिकापुर की है। अधिकारी लगातार क्षेत्र में कोरोना से निपटने की तैयारी का जायजा ले रहे हैं। हाल ही में कलेक्टर ने एक क्वारैंटाइन सेंटर का दौरा किया था।
  • अनुविभागीय अधिकारी ने दी छूट, ठेले और अस्थाई दुकानों में बिक सकेंगी खाने-पीने की चीजें
  • अंबिकापुर नगर निगम क्षेत्र में दी गई छूट, उन्हीं जगहों पर लगेंगे ठेले जो पूर्व से हैं निर्धारित

इलाके में अब लोगों को स्ट्रीट फूड का जायका मिल सकेगा। अंबिकापुर में इसकी छूट जिला प्रशासन दे चुका है। इसे लेकर अनुविभागीय अधिकारी ने आदेश जारी कर दिए हैं। आदेश के मुताबिक अब अंबिकापुर में ठेले, अस्थाई दुकानें और चौपाटी शुरू की जा रही हैं। निर्देश के मुताबिक सिर्फ उन जगहों पर स्ट्रीट फूड मिलेगा जहां नगर निगम ने अनुमति पहले से दे रखी है। 

मंगलवार को बंद 
स्ट्रीट फूड सप्ताह में 6 दिन मिलेंगे। मंगलवार को दुकानों को बंद रखने के लिए कहा गया है। यह भी कहा गया है कि ठेले, अस्थाई दुकान या चौपाटी से सिर्फ पार्सल की अनुमति होगी। लोग ठेले के पास खड़े हेकर खा नहीं सकेंगे। इन जगहों पर, हाथ, मुंह धोना, थूकना, गंदगी फैलाना प्रतिबंधित होगा। दुकान संचालकों को सैनिटाइजर रखना होगा, दुकान में भीड़ ना लगे यह भी देखना होगा। लापरवाही पर कार्रवाई की जाएगी। दो ठेलों के बीच की दूरी 20 फीट होगी। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser