पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जांजगीर:पत्नी को मारने जा रहे अधेड़ की चौखट से टकराकर मौत, शराब के नशे में किया था झगड़ा

जांजगीर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस को घटना के बारे में मृतक की पत्नी ने ही जानकारी दी। फिलहाल यह बात भी पता चली कि लगातार पति-पत्नी में अनबन होती रहती थी।
  • आरसमेटा गांव की घटना, मौके पर ही चली गई 58 साल के शख्स की जान
  • घटना की जांच कर रही जांजगीर पुलिस, शव को भेजा गया पोस्टमार्टम के लिए

पत्नी से झगड़ा हुआ तो 58 साल के एक व्यक्ति को गुस्सा आ गया। वो उसे मारने के लिए उसकी ओर दौड़ा । मगर घर की चौखट से टकराकर गिर पड़ा। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। यह घटना जिले के आरसमेटा गांव के बांधापारा में हुई। अब मुलमुला थाना पुलिस इस घटना की छानबीन कर रही है। फिलहाल मृतक के परिजन और पड़ोसी से पूछताछ हुई है। मृतक का नाम सुखनंदन जगत था।

पुलिस के मुताबिक सुखनंदन जगत शराबी था। वह शराब पीकर घर आया। घर में उसकी पत्नी से झगड़ा हो गया। पत्नी की तरफ हमला करने की नीयत से बढ़ा मगर चौखट को देख ना सका। जब वह जमीन पर गिर पड़ा तो सुखनंदन की पत्नी ने पड़ोस में रहने वाले अपने देवर रघुनंदन को बुलाया। उसने खुदनंदन को उठाने की कोशिश की मगर तब तक उसकी मौत हाे चुकी थी। एएसआई फुलेश्वर सिंह सिदार ने बताया कि फिसलकर गिरने से आई चोट की वजह से मौत की बात पता चली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और खुलासे हो सकते हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें