पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महीनों बाद प्लेयर्स फिर ट्रैक पर:एथलेटिक्स के प्लेयर्स नेशनल की जंग जीतने रोज 6 घंटे कर रहे एक्सरसाइज

रायपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोटा स्टेडियम में हाई जंप की प्रैक्टिस करतीं प्लेयर्स। - Dainik Bhaskar
कोटा स्टेडियम में हाई जंप की प्रैक्टिस करतीं प्लेयर्स।
  • शहर में हुए स्पोर्ट्स के तीन बड़े इवेंट

राजधानी के कोटा स्थित स्टेडियम में एथलेटिक्स खिलाड़ियों का ट्रेनिंग कैंप शुरू हो गया है। 20 दिवसीय कैंप में राजधानी के अलग-अलग जिले से खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं। नेशनल चैंपियनशिप से पहले लगाए गए इस कैंप में अंडर-14 से लेकर अंडर-20 गर्ल्स-बॉयज कैटेगरी के खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे हैं। मंगलवार को खिलाड़ी हाई जंप, लॉन्ग जंप, 100मीटर रेस, 200 मीटर रेस और जैबलिन थ्रो की प्रैक्टिस करते दिखे। ये खिलाड़ी अब 6 से 10 फरवरी तक असम में होने वाली नेशनल चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे। नेशनल टूर्नामेंट के लिए राज्य के 17 खिलाड़ियों को चुना गया है, जिसमें राजधानी रायपुर से सिर्फ एक खिलाड़ी शाहीन को जगह मिली है।

ओपन प्रो-कबड्डी लीग ट्रायल में पहुंचे 120 खिलाड़ी, 72 शॉर्टलिस्ट
लालपुर स्थित गवर्नमेंट स्कूल में 12 से 14 फरवरी तक ओपन प्रो-कबड्‌डी लीग होगी। टूर्नामेंट के लिए रविवार को ट्रायल रखा गया। 120 खिलाड़ी पहुंचे, जिनमें से 72 को शॉर्ट-लिस्ट किया गया है। इनकी सूची जल्द जारी की जाएगी। इन खिलाड़ियों को छह टीमों में बांटा जाएगा। इसके बाद सभी छह टीमें आपस में भिड़ेंगी।

9 महीने बाद जूडो की फ्री ट्रेनिंग फिर शुरू
जिला जूडो संघ ने जूडो प्लेयर्स के लिए नेताजी सुभाष स्टेडियम में शाम 5 से 7 बजे तक ट्रेनिंग शुरू कर दी है। कोरोना की गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए खिलाड़ियों को ट्रेनिंग दी जा रही है। सभी खिलाड़ियों को मास्क पहनने और सेनिटाइजर लाने के निर्देश दिए गए हैं। कैंप में शहर का कोई भी खिलाड़ी जाकर निशुल्क ट्रेनिंग ले सकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser