पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासनिक अफसर लापता!:​​​​​​​रामानुजगंज के SDM और तहसीलदार 24 घंटे से लापता, विधायक बृहस्पत सिंह ने सूचना देने पर 1100 रुपए का इनाम रखा

बलरामपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में अफसरों के कॉल रिसीव नहीं करने पर स्थानीय विधायक बृहस्पत सिंह ने उनके लापता होने की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जानकारी देने वाले को 1100 रुपए के इनाम की भी घोषणा की है। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में अफसरों के कॉल रिसीव नहीं करने पर स्थानीय विधायक बृहस्पत सिंह ने उनके लापता होने की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जानकारी देने वाले को 1100 रुपए के इनाम की भी घोषणा की है।
  • विधायक ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, लिखा- दोनों लापता अधिकारियों के मोबाइल भी बंद
  • दोनों अफसर अपने घर में भी नहीं, परिजनों और अधीनस्थ कर्मचारियों को भी कोई जानकारी नहीं

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में रामानुजगंज के SDM और तहसीलदार दोनों लापता हो गए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों अफसर पिछले 24 घंटे से गायब हैं। उनके मोबाइल नंबर भी बंद हैं और अफसरों के परिजनों व अधीनस्थों को भी कोई जानकारी नहीं है। स्थानीय विधायक बृहस्पत सिंह ने दोनों अफसरों की सूचना देने पर 1100 रुपए इनाम देने की घोषणा की है। विधायक सिंह का सोशल मीडिया पर किया गया यह पोस्ट वायरल हो गया है।

दरअसल, रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह ने SDM और तहसीलदार के अचानक लापता होने को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि रामानुंजगंज SDM अभिषेक गुप्ता और तहसीलदार विवेकानंद चंद्रा दोनों अपने-अपने निवास से 21 जनवरी गुरुवार सुबह 9 बजे से लापता हैं। इन दोनों की जानकारी न तो इनके परिजनों को है न ही किसी अधीनस्थ के पास कोई सूचना है।

कार्यकर्ताओं का कॉल रिसीव नहीं करने पर ऐसा मैसेज किया
आगे पोस्ट में लिखा गया है कि दोनों अफसरों का मोबाइल भी बंद आ रहा है। इन दोनों अधिकारियों के संबंध में किसी को कोई जानकारी मिले तो वे तत्काल रामानुजगंज थाने को सूचित करेंगे। सूचना देने वाले व्यक्ति को 1100 रुपए का इनाम दिया जाएगा। विधायक ने पोस्ट के साथ दोनों की फोटो भी लगाई है। फिलहाल इसे राजनीति से जोड़कर देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि कार्यकर्ताओं का फोन रिसीव नहीं करने पर ऐसा मैसेज किया गया।

SDM रामानुजगंज ने कहा- मैं लापता नहीं हूं

उधर, SDM रामानुजगंज अभिषेक गुप्ता ने बताया कि रामचंद्रपुर में नया तहसील भवन बनना है, वहीं जमीन देखने गया था। कई कांग्रेसी नेता और अफसर भी साथ थे। जहां जमीन देखने गए थे, वहां मोबाइल नेटवर्क की समस्या है। मैं लापता नहीं हूं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें