पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घर से भागा या लापता !:​​​​​​​भिलाई में बास्केटबाल खिलाड़ी हो गया गुमशुदा, घर से निकलने के बाद 3 से कोई पता नहीं

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के भिलाई में 17 साल का एक बास्केट बाल खिलाड़ी लापता हो गया है। तीन दिन से उसका पता नहीं चल रहा। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के भिलाई में 17 साल का एक बास्केट बाल खिलाड़ी लापता हो गया है। तीन दिन से उसका पता नहीं चल रहा।
  • भिलाई नगर थाना क्षेत्र का मामला, 19 जनवरी की दोपहर घर से निकला था
  • माता-पिता की मौत के बाद अपनी मौसी के साथ ही रहता था, पहले भाग चुका है

छत्तीसगढ़ के भिलाई में 17 साल का एक बास्केटबाल खिलाड़ी गुमशुदा हो गया है। घर से निकलने के बाद तीन से उसका कुछ पता नहीं चल रहा। हालांकि, उसकी गुमशुदगी को लेकर संदेह है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि वह भाग गया है या लापता हुआ है। किशोर खिलाड़ी पहले एक बार घर से भाग चुका है। फिलहाल, परिजन ने FIR दर्ज कराई है। मामला भिलाई नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सेक्टर 7 निवासी गुरप्रीत सिंह भट्ठी (17) 9वीं क्लास में पढ़ता है और बास्केटबॉल खिलाड़ी है। वह सेक्टर 5 स्थित मैदान में बास्केटबॉल खेलने के लिए जाता था। 19 जनवरी की दोपहर करीब 2 बजे वह घर से निकला और इसके बाद से नहीं लौटा। बताया जा रहा है कि गुरप्रीत अपने साथ बैग में कपड़े लेकर गया था। जब दो दिन गुरप्रीत नहीं लौटा तो उसकी मौसी गुरमीत कौर ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

बड़ी बहन के साथ मौसी के घर रह रहा था
गुरमीत कौर ने पुलिस को बताया कि गुरप्रीत सिंह के पिता चंचल सिंह और मां परमजीत कौर की मौत हो चुकी है। इसके बाद से उसकी बड़ी बहन और वो उनके ही पास रहते हैं। उन्होंने गुरप्रीत को किडनैप किए जाने का अंदेशा जताया है। वहीं, नगर थाना प्रभारी विजय ठाकुर ने बताया कि लापता किशोर के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। उसके बारे में पूछताछ कर रहे हैं। वो पहले भी घर से एक बार गायब हो चुका है, लेकिन बाद में मिल गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें