भिलाई में कोरोना / पॉजिटिव मिली युवती के पिता निगम सभापति के स्टेनो, संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बन रही; बेटी के घर आया वृद्ध भी संक्रमित हुआ

छत्तीसगढ़ के भिलाई में बुजुर्ग और युवती के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद शहर के दोनों इलाकों को सील कर दिया गया है। छत्तीसगढ़ के भिलाई में बुजुर्ग और युवती के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद शहर के दोनों इलाकों को सील कर दिया गया है।
X
छत्तीसगढ़ के भिलाई में बुजुर्ग और युवती के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद शहर के दोनों इलाकों को सील कर दिया गया है।छत्तीसगढ़ के भिलाई में बुजुर्ग और युवती के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद शहर के दोनों इलाकों को सील कर दिया गया है।

  • दुर्ग के विद्या विहार और टंकी मराेदा इलाके को सील किया गया, देर रात दो लोग संक्रमित मिले हैं
  • बिहार से टंकी मरोदा आया था वृद्ध, तबीयत खराब होने पर एम्स ले गए तो रिपोर्ट पॉजिटव आई

दैनिक भास्कर

Jun 01, 2020, 05:50 PM IST

भिलाई. छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के एक्टिव केस 388 पर पहुंच गए हैं। रविवार देर रात कोरोना संक्रमण के 5 नए मामले आए हैं। इनमें दुर्ग से भी दो केस हैं। जिले में पॉजिटिव मिली युवती के पिता नगर निगम में सभापति के स्टेनो है। यह जानकारी सामने आने के बाद संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाई जा रही है। वहीं, बेटी से मिलने के लिए आया एक वृद्ध भी संक्रमित मिले हैं। तबीयत खराब होने के बाद उन्हें रायपुर एम्स ले जाया गया था। 

भिलाई निगम के अधिकारियाें ने बताया कि दुर्ग के विद्याविहार कॉलोनी में पॉजिटिव मिली युवती पुणे से लौटी थी। उसका सैंपल लिया गया था, इसके बाद पॉजिटिव रिपोर्ट आई। युवती के पिता के भिलाई निगम में सभापति के स्टेनो की जानकारी मिलने के बाद हड़कंप मचा है। अब यह पता किया जा रहा है कि स्टेनो निगम में आखिरी बार कब आए थे। किन-किन लोगों के संपर्क में आए? कहां-कहां गए थे और घूम रहे थे?

बुजुर्ग की बेटी और अन्य लोगों का लिया गया सैंपल
भिलाई के ही टंकी मरोदा इलाके में आए बुजुर्ग की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव है। बुजुर्ग अपनी बेटी के यहां बिहार से आए थे। दिक्कत होने पर जब एम्स रायपुर ले गए तो वहां रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं बुजुर्ग की बेटी और अन्य लोगों का सैंपल लिया जा रहा है। रिपोर्ट पॉजिटिव मिलते ही टंकी मरोदा के साथ ही विद्याविहार कॉलोनी इलाके को भी सील कर दिया गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना