शराब पिलाने कहा तो हत्या कर दी:बोलेरो सवार युवकों ने पेचकस और रॉड से पीट-पीट कर मार डाला; गुस्साए लोगों ने गाड़ी तोड़ी, आरोपियों को जमकर पीटा, 3 हिरासत में

भिलाई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।  - Dainik Bhaskar
पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। 

छत्तीसगढ़ के भिलाई में शराब पीने के विवाद में सोमवार को एक युवक की बेरहमी से हत्या का दी गई। युवक ने सड़क किनारे बोलेरो खड़ी कर शराब पी रहे मजदूरों से थोड़ी से पिलाने को कहा था। इसके बाद आरोपियों ने लोहे की रॉड और पेचकस से उसके ऊपर हमला कर दिया। यह देखकर स्थानीय लोग बीच बचाव करने पहुंचे और आरोपियों की जमकर पिटाई करने के बाद उनकी गाड़ी भी तोड़ डाली। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

आरोपियों ने लोहे की रॉड और पेचकस से भानू के ऊपर हमला कर दिया।
आरोपियों ने लोहे की रॉड और पेचकस से भानू के ऊपर हमला कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, करंजा निवासी भानू यादव (30) पुत्र बीर सिंह यादव सोमवार सुबह करीब 11 बजे पुलगांव के जेवरा सिरसा क्षेत्र में एक साइकिल दुकान के सामने खड़ा था। वहीं पर एक ट्रांसपोर्ट कंपनी की बोलेरो चलाने वाले मजदूर छावनी निवासी विक्की गुरुमुख, कैंप-2 निवासी राजू लाल पिता साहू और करंजा निवासी गोविंद गिरी गोस्वामी गाड़ी खड़ी कर शराब पी रहे थे। भानू ने देखा तो उसने आरोपियों से कहा कि उसे भी पिलाओ।

आसपास के लोग भड़क गए। उन्होंने बोलेरो के शीशे तोड़ डाले। तीनों आरोपियों को भी जमकर पीटा।
आसपास के लोग भड़क गए। उन्होंने बोलेरो के शीशे तोड़ डाले। तीनों आरोपियों को भी जमकर पीटा।

पीठ पर पेचकस, सिर पर रॉड से किया वार, मौके पर मौत
भानू के शराब मांगने को लेकर उसका तीनों से विवाद हो गया। आरोप है कि विक्की ने पेचकस से भानू की पीठ पर वार कर दिया। इसके बाद गाड़ी से लोहे की रॉड निकाल कर लाया और सिर पर वार किया। इसके चलते भानू सड़क पर ही गिर पड़ा और ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई। यह देखकर आसपास के लोग भड़क गए। उन्होंने बोलेरो के शीशे तोड़ डाले। तीनों आरोपियों को भी जमकर पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

खबरें और भी हैं...