पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्त में शातिर चोर:ढाई साल में की 17 चोरियां, सोने-चांदी के गहनों सहित 10 लाख रुपए से ज्यादा का मिला सामान

भिलाई5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के दुर्ग में पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर सहित उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के दुर्ग में पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर सहित उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे।
  • जामुल थाना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को घासीदास नगर से पकड़ा, दो खरीदार भी गिरफ्तार
  • आरोपियों से 2.7 किलो चांदी, 164 ग्राम सोने के गहने, 9700 रुपए व अन्य सामान बरामद

छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस ने मंगलवार को एक शातिर चोर सहित उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों से सोने-चांदी के गहनों और नगदी सहित 10 लाख रुपए से ज्यादा का सामान बरामद हुआ है। पकड़ा गया आरोपी करीब ढाई साल से जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में चोरियां कर रहा था। इस दौरान उसने 17 चोरियां करने की बात कबूल की है। मामला जामुल थाना क्षेत्र का है। दुर्ग SP प्रशांत ठाकुर ने इसकी जानकारी दी।

ट्रैफिक कंट्रोल रूम में SP ठाकुर ने बताया कि लगातार क्षेत्र में चोरियां हो रही थी। इस बीच जीतू चेलक के बारे में सूचना मिली। जांच में पता चला कि जीतू सिर्फ चिल्हर ही खर्च करता है, लेकिन यह खर्च का अमाउंट काफी बड़ा होता। इस पर संदेह के आधार पर निगरानी शुरू की गई और जामुल थाना पुलिस ने उसे घासीदास नगर क्षेत्र में घूमते हुए हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उसने अलग-अलग क्षेत्र में चोरियां करने की बात स्वीकार कर ली।

पकड़े एक दो अन्य साथी चोरी का सामान बिकवाने में करते थे सहयोग
पकड़ा गया आरोपी बलौदाबाजार के तिल्दा निवासी जीतू चेलक हिस्ट्रीशीटर है। वह साल 2018 से ही घासीदास नगर में रह रहा था। उसने अप्रैल 2018 से 2021 के बीच चोरियां की। पुलिस ने मंतराम डहरे और धीरज जयसवाल को भी पकड़ा है। यह दोनों चोरी में जीतू के हिस्सेदार थे और चोरी के गहने बिकवाने में सहयोग करते थे। आरोपियों से 2.7 किलो चांदी, 164 ग्राम सोने के गहने, 9700 रुपए सहित 10 लाख रुपए का सामान बरामद किया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

और पढ़ें