पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ढाई साल पर सियासत जारी:पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने CM भूपेश समेत सभी मंत्रियों को भेजा नाकामी का मेडल, बोले- जो वादा करके आए, वो सब भूल गए

बीजापुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व मंत्री महेश गागड़ ने सरकार की नाकामी गिनाते हुए, राज्य सरकार पर जमकर निशाना भी साधा है। - Dainik Bhaskar
पूर्व मंत्री महेश गागड़ ने सरकार की नाकामी गिनाते हुए, राज्य सरकार पर जमकर निशाना भी साधा है।

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार को ढाई साल पूरे हो गए हैं। लेकिन बीजेपी ने सियासी तीर छोड़ना अब भी कम नहीं किया है। अब पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने सरकार पर निशाना साधा है। बीजापुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए महेश ने सरकार के ढाई साल का कार्यकाल पूरा होने पर सरकार की नाकामी गिनाई है। उन्होंने मुख्यमंत्री समेत सरकार के सभी मंत्रियों को नाकामी का मेडल भेजने की बात कही है।

पूर्व मंत्री ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना वायरस की पहली लहर में अपने आप को कोरोना योद्धा बताने वाले ये सभी नेता दूसरी लहर के समय गायब थे। इसलिए मैं सभी नेताओं को पोस्ट के माध्यम से मेडल भेज रहा हूं। राज्य के लोगों को जो वादा करके कांग्रेस सरकार सत्ता में आई थी, वो सत्ता में आने के बाद से भूल गई है।

गागड़ा ने इस तरह के पोस्ट के माध्यम से सीएम समेत सभी मंत्रियों को नाकामी का मेडल भेजा है।
गागड़ा ने इस तरह के पोस्ट के माध्यम से सीएम समेत सभी मंत्रियों को नाकामी का मेडल भेजा है।

झूठे वादे करके छला

आज वर्तमान में प्रदेश में भ्रष्टाचार, क्षेत्रवाद, अपराध, अवैध शराब की बिक्री चरम पर है। प्रदेश मेें लगातार अपराध बढ़ रहा है। कांग्रेस सरकार ने पुलिस जवानों को, सरकारी कर्मचारियों को झूठे वादे कर छला है। इसलिए ही सरकार के ढाई साल के कार्यकाल पूरा होने पर हम उन्हें आइना दिखा रहे हैं।

17 जून को ढाई साल पूरे

दरअसल, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार को 17 जून को ढाई साल पूरे हो गए हैं। इसके साथ ही ये दिन भी प्रदेश की राजनीति में खास भी हो गया है। भाजपा भी इस मौके पर पॉलीटिकल माइलेज लेने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। कांग्रेस सरकार बनते ही इस बात की चर्चा थी कि ढाई साल बाद छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री बदला जाएगा। ढाई साल पूरे होते ही भारतीय जनता पार्टी इस चर्चा को और हवा देने में लगी है।

जून शुरू होते ही आक्रमक थी बीजेपी

इसी कड़ी में बीजेपी के नेता एक के बाद एक हमले भी सरकार पर कर रहे हैं । बीजेपी जून शुरू होने के साथ ही सरकार के खिलाफ आक्रामक हो गई थी। उसके नेता, विधायक लगातार 17 जून को सियासी बदलाव को लेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह से लेकर सभी नेता इस कथित फॉर्मूले पर चर्चा करने से नहीं चूकते थे। बुधवार को भी बीजेपी की राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने भी सोशल मीडिया पर राहुल गांधी से पूछा था कि भूपेश बघेल के ढाई साल तो हो गए, तो क्या कल टीएस सिंहदेव छत्तीसगढ़ राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले रहे हैं या बस उनके साथ भी वैसा ही वादा किया गया जैसा चुनाव के समय कांग्रेस ने हाथ में गंगाजल लेकर मेरे छत्तीसगढ़ियों के साथ किया था।

खबरें और भी हैं...