रायगढ़ में हादसा / बस चलाते वक्त ड्राइवर को आया हार्टअटैक, बेकाबू होकर कार को टक्कर मारते हुए ट्रांसफार्मर से टकराई

तस्वीर रायगढ़ जिले की है। हादसे के बाद लोग जमा हो गए, बस कर्मचारियों को लेने निकली थी, तब ही यह हादसा हुआ। तस्वीर रायगढ़ जिले की है। हादसे के बाद लोग जमा हो गए, बस कर्मचारियों को लेने निकली थी, तब ही यह हादसा हुआ।
X
तस्वीर रायगढ़ जिले की है। हादसे के बाद लोग जमा हो गए, बस कर्मचारियों को लेने निकली थी, तब ही यह हादसा हुआ।तस्वीर रायगढ़ जिले की है। हादसे के बाद लोग जमा हो गए, बस कर्मचारियों को लेने निकली थी, तब ही यह हादसा हुआ।

  • बस में मौजूद दूसरे कर्मचारी ने ब्रेक लगाकर बस को रोका
  • ड्राइवर को अस्पताल ले जाया गया, रास्ते में उनकी मौत हो गई

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 02:06 PM IST

रायगढ़.

शहर के जूटमिल इलाके में मंगलवार सुबह एक बस बेकाबू होकर पहले कार और फिर ट्रांसफार्मर से टकराई। लोग दौड़कर नजदीक आए तो पता चला कि बस ड्राइवर को हार्टअटैक आने की वजह से हादसा हुआ। घटना के वक्त बस खाली थी। यह इंड एग्रो कंपनी के स्टॉफ को लेने के लिए जा रही थी। ड्राइवर को अटैक आने की वजह से वह बस पर से नियंत्रण खो बैठा। बस पास ही खड़ी कार से जा टकराई। इस कार को घसीटते हुए बस आगे बढ़ी और ट्रांसफार्मर से भिड़ गई। 

यही बस दुर्घटनाग्रस्त हुई। ड्राइवर की मौत के बाद उसके परिवार को कंपनी की तरफ से मदद का इंतजार है।
यही बस दुर्घटनाग्रस्त हुई। ड्राइवर को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन, वहां उनकी मौत हो गई।

बस में ड्राइवर के अलावा दूसरा कर्मचारी था जिसने ब्रेक लगाकर गाड़ी को रोका। इसके बाद ड्राइवर रमाशंकर मिश्रा को अस्पताल ले जाया गया मगर रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। रमाशंकर बोईरदादर के रहने वाले थे। इस हादसे में कुछ दुकानों में टूट-फूट हुई है। घटना के वक्त वहां मौजूद लोगों ने बताया कि सुबह का समय था इसलिए सड़क पर भीड़ कम थी। ऐसे में ज्यादा नुकसान नहीं हुआ।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना