पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Crime In Raipur | Car riding Miscreants Attacked Textile Traders With Sword In Chhattisgarh Raipur, Uproar In The Police Station For Not Filing An FIR

रायपुर में वारदात:कपड़ा कारोबारियों पर देर रात तलवार से हमला; इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट के 4 छात्र गिरफ्तार, कार से बरामद हुई चेन और बेसबॉल बैट

रायपुर25 दिन पहले
रायपुर में देर रात कार सवार बदमाशों ने कपड़ा कारोबारियों पर तलवार से हमला कर दिया। इसके बाद थाने में एफआईआर दर्ज नहीं करने पर हंगामा हो गया। खम्हारडीह थाने में पूर्व विधायक श्रीचंद्र सुंदरानी के साथ बैठे कपड़ा कारोबारी।
  • खम्हारडीह थाना क्षेत्र की घटना, खाना खाने के बाद कॉलोनी में ही वॉक कर रहे थे दोनों कारोबारी
  • एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे लोगों से कहा- अफसर नहीं हंगामा और भाजपा जिलाध्यक्ष धरने पर बैठे तो दर्ज हुआ मामला

कोरोना संक्रमण के बीच रायपुर में लगातार वारदातें बढ़ती जा रही हैं। अब खम्हारडीह क्षेत्र में कपड़ा कारोबारियों पर मंगलवार देर रात कार सवार बदमाशों ने तलवार से हमला कर दिया। आरोप है कि कॉलोनीवासी थाने पहुंचे तो वहां रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए अफसर नहीं होने की बात कही गई। इसके बाद हंगामा शुरू हो गया। हालांकि पुलिस ने इस मामले में सुबह 4 छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़े गए आरोपी छात्र। छात्रों का कहना है कि कार की स्पीड ज्यादा थी तो लोग चिल्लाने लगे और कार रुकवा ली। इसके बाद कॉलोनीवासियों ने उनसे मारपीट शुरू कर दी।
पकड़े गए आरोपी छात्र। छात्रों का कहना है कि कार की स्पीड ज्यादा थी तो लोग चिल्लाने लगे और कार रुकवा ली। इसके बाद कॉलोनीवासियों ने उनसे मारपीट शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक, राजीव नगर निवासी अमर कनियां और प्रतीक जसवानी दोनों कपड़ा कारोबारी हैं। देर रात खाना खाने के बाद वे कॉलोनी में ही वॉक कर रहे थे। इसी दौरान कार में सवार कुछ लोग पहुंचे और उनके ऊपर तलवार से हमला कर भाग निकले। शोर सुनकर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए और एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंचे थे।

पकड़े गए छात्र बोले- स्पीड ज्यादा होने के कारण कार रुकवा कर कॉलोनी वालों ने मारपीट की

पुलिस ने इस मामले में बुधवार को इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट के 4 छात्रों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों में अवंति विहार निवासी आदर्श भट्टाचार्य, सिविल लाइन निवासी मोहम्मद अयान, अमलीडीह निवासी पंकज सिंह और काली नगर निवासी आशीष कुमार शामिल है। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली है। तलाशी के दौरान कार से बेसबॉल बैट और चेन बरामद हुई है।

वहीं पकड़े गए छात्रों का कहना है कि लॉकडाउन खुलने के बाद वे कार वॉश कराने के बाद लौट रहे थे। मोड़ने की जगह नहीं थी तो वह राजीव नगर कॉलोनी में घुस गए। कार की स्पीड ज्यादा थी तो लोग चिल्लाने लगे और कार रुकवा ली। इसके बाद कॉलोनीवासियों ने उनसे मारपीट शुरू कर दी। विरोध कर किसी तरह वे जान बचाकर वहां से भागे। छात्रों ने तलवार चलाने की बात से इनकार किया है।

लोगों का आरोप- गाड़ी नंबर और सीसीटीवी फुटेज के बाद भी कार्रवाई नहीं
इससे पहले देर रात थाने पहुंचे लोगों ने आरोप लगाया था कि एफआईआर दर्ज करने के लिए कोई जिम्मेदार अफसर मौजूद नहीं था। काफी देर इंतजार के बाद भी जब कोई नहीं आया तो पूर्व विधायक और भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी धरने पर बैठ गए। आरोप था कि गाड़ी का नंबर और सीसीटीवी फुटेज होने पर भी एफआईआर नहीं लिखी जा रही है। हालांकि बाद में पुलिस ने समझाइश कर शांत कराया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें