पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:रायपुर में खौलते पानी में गिरी ढाई साल की बच्ची, देर रात उपचार के दौरान मौत

रायपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो
  • उरला थाना क्षेत्र के बिरगांव की घटना, चूल्हे पर पानी गर्म होने के लिए रखा था
  • 12 अगस्त की घटना, 5 दिनों से प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था बच्ची का उपचार

छत्तीसगढ़ के रायपुर में खौलते हुए पानी में गिरने से सोमवार को ढाई साल की बच्ची की मौत हो गई। बच्ची खेलते समय गर्म पानी से भरे बर्तन में गिर गई थी। उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान 5 दिन बाद बच्ची ने दम तोड़ दिया। हादसा उरला थाना क्षेत्र के बिरगांव का है।

जानकारी के मुताबिक, बिरगांव निवासी रमेश ध्रुव मजदूरी करता है। उसकी पत्नी ने 12 अगस्त की शाम चूल्हे में पानी गर्म करने के लिए रख दिया। इसके बाद वह अपने काम में लग गई। चूल्हे पर रखा पानी खौलने लगा। इस दौरान उनकी ढाई साल की बच्ची वंदना वहीं खेल रही थी। खेलते हुए वह चूल्हे के पास चली गई और बर्तन में जा गिरी।

बच्ची की मां ने उसे बर्तन से निकाला
बच्ची की रोने की आवाज सुनकर उसकी मां दौड़ते हुए आई और उसे बाहर निकाला। तब तक बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई थी। परिजन उसे लेकर प्राइवेट अस्पताल पहुंचे। वहां पिछले पांच दिनों से उसका उपचार चल रहा था। इस बीच सोमवार को बच्ची ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज करके शव परिजनों को सौंप दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें