प्रिंसिपल ने स्टूडेंट्स के साथ किया डांस, VIDEO वायरल:बलरामपुर में शासकीय कॉलेज के प्रिंसिपल ने आधी रात को छात्र-छात्राओं के साथ लगाए ठुमके, बोले- एडिटेड है

बलरामपुर7 महीने पहले
  • रामानुजगंज क्षेत्र में कॉलेज का लगा था NSS कैंप, 15 मार्च की देर रात का बताया जा रहा वीडियो
  • छत्तीसगढ़ी गाने की तेज म्यूजिक पर कॉलेज के छात्र-छात्राओं के साथ नाच रहे थे प्राचार्य

छत्तीसगढ़ में बलरामपुर जिले के एक शासकीय कॉलेज के प्रिंसिपल का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रिंसिपल साहब कॉलेज के छात्र-छात्राओं के साथ छत्तीसगढ़ी गाने की तेज म्यूजिक में स्टेज पर ठुमके लगा रहे हैं। वीडियो वायरल होने लगा तो प्रिंसिपल साहब ने इसे एडिटिड बताया है। बताया जा रहा है कि कॉलेज के NSS कैंप के दौरान 15 मार्च की देर रात इस वीडियो को बनाया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, रामानुजगंज शासकीय कॉलेज की ओर से ग्राम कनकपुर में NSS कैंप लगाया गया था। इस कैंप की 15 मार्च की रात समापन कार्यक्रम चल रहा था। इसी में कॉलेज के छात्र-छात्राएं म्यूजिक सिस्टम लगाकर छत्तीसगढ़ी गाने पर डांस कर रहे थे। उन्हीं के साथ कॉलेज के प्रिंसिपल भी जमकर नाच रहे हैं। आधी रात को चल रहे इस डांस कार्यक्रम में गॉगल लगाए प्रिंसिपल साहब का किसी ने वीडियो बना लिया।

छात्रों के साथ थाने पहुंचे प्रिंसिपल ने की शिकायत
फिलहाल प्रिंसिपल साहब इस वीडियो को एडिटेड बता रहे हैं। उनका कहना है कि NSS कैंप के समापन पर देश भक्ति गीत पर डांस किया जा रहा था। कुछ शरारती तत्वों ने इस वीडियो को एडिटेड कर दिया। इसको लेकर छात्र संघ अध्यक्ष सहित अन्य छात्र प्रिंसिपल के साथ थाने जाकर शिकायत की है। हालांकि लिखित में FIR नहीं दी गई है। उनका कहना है कि मामले की जांच की जाए। NSS कैंप में 50 से ज्यादा छात्र-छात्राएं बताए जा रहे हैं।

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

पार्टी में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी उड़ रही थी। बिना मास्क लगाए प्रिंसिपल साहब कॉलेज के छात्र-छात्राओं के साथ स्टेज पर ठुमके लगा रहे थे। वहीं छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या भी पिछले कुछ दिनों में तेजी से बढ़ी है। ऐसे में पार्टी करना कोरोना वायरस को निमंत्रण देना है और आने वाले दिनों में ये बहुत खतरनाक भी हो सकता है। प्रिंसिपल होने के नाते उनको समझाना चाहिए तो वो भी छात्रों के साथ झूमने लगे।

खबरें और भी हैं...