पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरी का आरोपी हथकड़ी सहित फरार:सीन रिक्रिएट कराने के दौरान दो पुलिस कर्मियों को चकमा देकर भागा, 12 घंटे पहले छापेमारी कर किया था गिरफ्तार

​​​​​​​बिलासपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना प्रभारी परिवेश तिवारी का कहना है कि आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि अभी तक सफलता नहीं मिल सकी है।  - Dainik Bhaskar
थाना प्रभारी परिवेश तिवारी का कहना है कि आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि अभी तक सफलता नहीं मिल सकी है। 

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चोरी का एक आरोपी गुरुवार सुबह पुलिस को चकमा देकर उनकी आंखों के सामने ही भाग निकला। पुलिसकर्मी उसको पकड़ने के लिए पीछे दौड़े भी, लेकिन तब तक वह पकड़ से दूर हो चुका था। पुलिस उसे एक मामले में बुधवार शाम को ही पकड़ कर लाई थी। बताया जा रहा है कि आरोपी को दो पुलिसकर्मी घटनास्थल पर सीन रिक्रिएट कराने ले गए थे। इसी दौरान आरोपी दोनों पुलिस कर्मियों को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार हो गया। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बस्ती निवासी सनी मरकाम की चोरी के एक मामले में संदेह के आधार पर तलाश थी। इसी सूचना मिलने पर तोरवा थाना पुलिस ने बुधवार शाम दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। यहां उसे पुलिस अभिरक्षा में रखा गया था और आज उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी चल रही थी। इससे पहले सनी मरकाम हथकड़ी सहित थाने से फरार हो गया। उसे भागता देख पुलिसकर्मी पीछे दौड़े, लेकिन सफल नहीं हो सके। उधर, पुलिस ने आरोपी के पिता को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

अभी तक पुलिस के हाथ खाली, कुछ बोलने को भी तैयार नहीं
फिलहाल, हथकड़ी सहित भागे चोरी के आरोपी का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस भी इस मामले में कुछ कहने से बच रही है। तोरवा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी सहित अन्य स्टाफ उसकी तलाश में लगे हुए हैं। थाना प्रभारी का कहना है कि चोरी का आरोपी भागा है। उसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि अभी तक सफलता नहीं मिल सकी है।

खबरें और भी हैं...