पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सत्ता की हनक:कोरिया में जमीन विवाद में कांग्रेस पार्षद ने महिला का सिर फोड़ा; केस दर्ज नहीं होने के आरोप में लोगों ने थाना घेरा

कोरिया8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के कोरिया में जमीन विवाद में कांग्रेस पार्षद कमल भान चौधरी ने एक महिला से मारपीट की। महिला के सिर और पीठ पर चोटें आई हैं। स्थानीय लोगों ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए बुधवार को रैली निकालकर प्रदर्शन किया। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के कोरिया में जमीन विवाद में कांग्रेस पार्षद कमल भान चौधरी ने एक महिला से मारपीट की। महिला के सिर और पीठ पर चोटें आई हैं। स्थानीय लोगों ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए बुधवार को रैली निकालकर प्रदर्शन किया।
  • नगर पंचायत खोंगापानी की घटना, बेची गई जमीन से ज्यादा पर कब्जा करने का पार्षद पर आरोप
  • लोगों ने पुलिस सहायता केंद्र तक रैली निकाली, पुलिस बोली- एफआईआर दर्ज, जमानत पर छोड़ा

छत्तीसगढ़ के कोरिया में जमीन विवाद में कांग्रेस पार्षद कमल भान चौधरी ने एक महिला से मारपीट की। महिला के सिर और पीठ पर चोटें आई हैं। स्थानीय लोगों ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए बुधवार को पुलिस सहायता केंद्र तक रैली निकालकर प्रदर्शन किया। दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर आरोपियों को जमानत पर छोड़ा गया है।

पंचू बाई का आरोप है कि पार्षद उनकी जमीन पर खाद गिराने जा रहा था। उन्हें रोका तो मारपीट की गई। पुलिस ने शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं की।
पंचू बाई का आरोप है कि पार्षद उनकी जमीन पर खाद गिराने जा रहा था। उन्हें रोका तो मारपीट की गई। पुलिस ने शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं की।

जानकारी के मुताबिक, सहवानी टोला खोंगापानी निवासी पंचू बाई पति बिंदु चौधरी ने अपनी जमीन पार्षद कमल भान चौधरी को बेची थी। मंगलवार को कमल भान चौधरी और उसकी पत्नी किरन चौधरी ट्रैक्टर से खाद गिराने के लिए जा रहे थे। पंचू बाई का आरोप है कि पार्षद उनकी जमीन पर खाद गिराने जा रहा था। उन्हें रोका तो मारपीट की गई। पुलिस ने शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं की।

पुलिस ने उन्हें बताया कि पार्षद और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दोनों को जमानत दे दी गई। अब आगे की कार्रवाई कोर्ट करेगा।
पुलिस ने उन्हें बताया कि पार्षद और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दोनों को जमानत दे दी गई। अब आगे की कार्रवाई कोर्ट करेगा।

पुलिस ने दोनों पक्षों से एक जैसी धाराओं में दर्ज किया मामला
विरोध में स्थानीय लोगों बुधवार को एकजुट हो गए और पुलिस सहायता केंद्र खोंगापानी तक रैली निकालकर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने उन्हें बताया कि पार्षद और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दोनों को जमानत दे दी गई। अब आगे की कार्रवाई कोर्ट करेगा। इसके बाद लोग शांत हुए और वापस लौटे। इस केस में दोनों पक्षों की ओर से एक जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

चार माह पहले भी दोनों के बीच हुआ था विवाद
बताया जा रहा है कि पंचू बाई ने अपनी जमीन पार्षद कमल भान चौधरी को बेची थी। आरोप है कि जितनी जमीन बेची उससे ज्यादा पार्षद कब्जा करना चाहता है। इसको लेकर करीब चार माह पहले भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था। तब भी मामला थाने तक गया। पुलिस ने तब भी दोनों पक्षों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की थी।

खबरें और भी हैं...