• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Chhattisgarh Coronavirus 2795 Cases District Wise List Today [Updates]; Raipur Korba Bilaspur Koriya Baloda Bazar Bilaspur Durg

छत्तीसगढ़ में 54 नए केस / रायपुर में 50 पॉजिटिव, रूस से लौटे 19 छात्रों सहित एम्स का स्टाफ भी शामिल; डोंगरगांव विधायक को मिली अस्पताल से छुट्‌टी

डोंगरगांव से कांग्रेस विधायक दलेश्वर साहू को स्वस्थ होने के बाद मंगलवार को एम्स से छुट्टी मिल गई है। घर पहुंचने पर उनका अारती उतारकर स्वागत किया गया। डोंगरगांव से कांग्रेस विधायक दलेश्वर साहू को स्वस्थ होने के बाद मंगलवार को एम्स से छुट्टी मिल गई है। घर पहुंचने पर उनका अारती उतारकर स्वागत किया गया।
X
डोंगरगांव से कांग्रेस विधायक दलेश्वर साहू को स्वस्थ होने के बाद मंगलवार को एम्स से छुट्टी मिल गई है। घर पहुंचने पर उनका अारती उतारकर स्वागत किया गया।डोंगरगांव से कांग्रेस विधायक दलेश्वर साहू को स्वस्थ होने के बाद मंगलवार को एम्स से छुट्टी मिल गई है। घर पहुंचने पर उनका अारती उतारकर स्वागत किया गया।

  • विदेश से लौटे सभी छात्र होटल में थे पेड क्वारैंटाइन, हीरापुर में डॉक्टर का पूरा परिवार संक्रमित
  • प्रदेश में अब तक 2838 पॉजिटिव केस सामने आए हैं, इनमें से 675 एक्टिव केस की संख्या

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 05:33 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। अनलॉक-1 के बाद इनकी संख्या में तेजी से बढ़ाेतरी हुई है। खासकर रायपुर कोरोना का नया हॉट स्पॉट बनकर सामने आया है। प्रदेश में मंगलवार दोपहर तक संक्रमण के 53 नए मामले सामने आए हैं। इनमें से 50 केस अकेले रायपुर से हैं। इनमें विदेश से लौटे 19 छात्र भी शामिल हैं। ये सभी रूस से आए थे और रायपुर के ही होटल में पेड क्वारैंटाइन में थे।  

वहीं एम्स के डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी सहित 4 पॉजिटिव मिले हैं। हीरापुर में एक डॉक्टर का परिवार भी संक्रमित मिला है। इसके अलावा दुर्ग, राजनांदगांव, बेमेतरा और बलौदाबाजार से 1-1 कोरोना मरीज मिले हैं। प्रदेश में अब तक 2838 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इनमें से एक्टिव केस की संख्या 675 हो गई है। जबकि कोराेना संक्रमण से 13 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 2150 मरीज स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं। 

विधायक दलेश्वर साहू स्वस्थ होकर पहुंचे घर
दूसरी ओर डोंगरगांव से कांग्रेस विधायक दलेश्वर साहू को स्वस्थ होने के बाद मंगलवार को एम्स से छुट्टी मिल गई है। घर पहुंचने पर उनका अारती उतारकर स्वागत किया गया। विधायक दलेश्वर साहू की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 22 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था। अब विधायक को 14 दिन होम क्वारैंटाइन रहना होगा। वहीं विधायक के संपर्क में आने वाले अन्य विधायकों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना