• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Chhattisgarh Coronavirus News; Covid 19 Patient Commits Suicide On Railway Track Escaped From Covid Center In Gaurela Pendra Marwahi District

कोरोना संक्रमित ने दी जान:कोविड सेंटर से भाग कर ट्रेन के सामने कूदा, तीन दिन पहले ही परिवार हुआ था डिस्चार्ज, इसके बाद से ही था लापता

​​​​​​​गौरेला7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में एक अधेड़ ने कोविड सेंटर से भागकर खुदकुशी कर ली। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में एक अधेड़ ने कोविड सेंटर से भागकर खुदकुशी कर ली।

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। शनिवार सुबह उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। तीन दिन पहले परिवार के डिस्चार्ज होने के बाद वह भी सेंटर से भाग गया था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। सुबह लापता शव मिलने की जानकारी होने पर उसकी शिनाख्त की गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पेंड्रा के नवागांव निवासी धूप सिंह का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित मिला था। सभी को सीकर कला स्थित कोविड सेंटर भेज दिया गया। एक सप्ताह बाद धूप सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उसे भी सेंटर में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले बुधवार शाम करीब 4 बजे सेंटर से वह भाग निकला। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। इस पर परिजनों ने गौरेला थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी।

सिर पर चोट लगने से हुई है मौत, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा
इस बीच शनिवार सुबह उसका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। सूचना मिलने पर हुलिए के आधार पर पुलिस ने गुमशुदा की फोटो से मिलान किया तो धूप सिंह की शिनाख़्त हो गई। उसके सिर पर चोट आई है। पुलिस को आशंका है कि वह रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने के लिए गया होगा। डर के कारण हटा होगा, लेकिन ट्रेन की चपेट में आ गया। इसके चलते उसका सिर फट गया और मौके पर मौत हो गई। मौके से पुलिस को बाल के टुकड़े भी मिले हैं।

खबरें और भी हैं...