पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रातभर शव के साथ पड़ा रहा युवक:​​​​​​​बाइक पर घूमने निकले थे जीजा-साला हादसे में साले की मौत हो गई; सारी रात सड़क किनारे घायल पड़ा रहा युवक, सुबह पुलिस ने अस्पताल भेजा

​​​​​​​धमतरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ के धमतरी में लॉकडाउन के दौरान रात में बाइक पर घूमना जीजा-साले को भारी पड़ गया। घूमने के दौरान तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो गई और पत्थर से टकरा कर पलट गई। हादसे में साले की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक सारी रात शव के साथ सड़क किनारे ही पड़ा रहा। सुबह सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के मुताबिक, केरेगांव क्षेत्र में आमापारा के बढ़िया तालाब निवासी शिवा यादव (22) गुरुवार रात करीब 9 बजे ग्राम नर्मदा गुरुर निवासी अपने जीजा डोमेश्वर यादव (32) के साथ बाइक पर घूमने निकला था। इसी दौरान गट्‌टासिल्ली मार्ग पर बाइक अनियंत्रित होकर पत्थर से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों उछल कर सड़क किनारे गिर पड़े। बाइक साले शिवा यादव के ऊपर गिरी, जबकि डोमेश्वर छिटक कर दूर जा गिरा।

कोविड टेस्ट के बाद शव का किया जाएगा पोस्टमार्टम

अगले दिन सुबह जब राहगीर उधर से निकले तो सड़क किनारे दोनों को पड़ा देख उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक शिवा दम तोड़ चुका था। पुलिस ने डोमेश्वर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं परिजनों को सूचना दी है। परिजनों ने ही पुलिस को बताया कि दोनों रात को निकले थे, फिर नहीं लौटे। लॉकडाउन के कारण उनका पता भी नहीं लग रहा था। फिलहाल पुलिस ने दोनों का कोविड टेस्ट भी करा रही है।

खबरें और भी हैं...