महासमुंद में महिला ने किया सुसाइड:जोक नदी पर बने पुल से नदी में कूद गई महिला, नहाने पहुंचे लोगों को मिला था शव; आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही पुलिस

महासमुंदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आस-पास के लोगों ने नदी में तैरते शव को कुछ ही देर में बाहर निकाल दिया था। - Dainik Bhaskar
आस-पास के लोगों ने नदी में तैरते शव को कुछ ही देर में बाहर निकाल दिया था।

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में एक महिला ने सुसाइड कर लिया है। पता चला है कि महिला ने जोक नदी पर बने पुल से नदी में छलांग लगाकर अपनी जान दी है। पुलिस को इस बात का पता तब चल पाया जब नदी में नहाने पहुंचे लोगों ने उसकी तैरती हुई लाश देखी थी। इस मामले में सांकरा पुलिस अब महिला के आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

दरअसल, मंगलवार दोपहर को नदी में एक लाश मिली थी। उसके शरीर में रस्सी बंधी हुई थी। शरीर पर चोट के भी निशान थे। इसी वजह से पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही थी। घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस ने महिला की पहचान कर ली है।

सांकरा पुलिस अब महिला के आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।
सांकरा पुलिस अब महिला के आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

पुलिस ने बताया कि महिला का नाम सलोनी दास(36) है। वो बागबहरा इलाके की रहने वाली है। किस कारण से उसने सुसाइड किया है। इस बात का पता नहीं चला सका है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। वहीं उसकी पति दीपक दास को भी इस बात की जानकारी दे दी गई है। पुलिस अब इस मामले में महिला के परिजनों से भी पूछताछ करेगी।

खबरें और भी हैं...