बेटी गायब हुई, तो दूसरे की अगवा कर ली:MP से आए और कहा- हमारी लड़की को तुम्हारा भतीजा भगा ले गया है, फिर जबरदस्ती दो बेटियों को उठा ले गए; 2 महिला सहित 4 गिरफ्तार

​​​​​​​पेंड्रा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने टीम बनाकर जैतहरी में दबिश दी और लड़कियों को बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।  - Dainik Bhaskar
पुलिस ने टीम बनाकर जैतहरी में दबिश दी और लड़कियों को बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) पुलिस ने नाबालिग सहित 2 लड़कियों को अगवा करने के मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में 2 महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने दोनों लड़कियों को मध्य प्रदेश से बरामद कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि आरोपियों की बेटी गायब हो गई है। उन्होंने पीड़ित परिवार के लड़के पर उसे भगाने का आरोप लगाया और उनकी दो लड़कियों को अगवा कर ले गए थे।

जानकारी के मुताबिक, अनूपपुर के जैतहरी निवासी सजीवन कोल 6 महीने से अपने परिवार के साथ पेंड्रा के ग्राम पतगवां कटेलटोला में रहता है और मजदूरी करता है। 15 सितंबर की सुबह करीब 7 बजे वह घर में ही नाश्ता कर रहा था। साथ में 8 साल की छोटी बेटी भी बैठी थी। 19 साल की बड़ी बेटी अंदर काम कर रही थी। इसी दौरान उसी के गांव जैतहरी के रहने वाले शक्ति चौधरी, छोटू चौधरी, गीता चौधरी और नान बाई चौधरी पहुंचे।

भतीजे को ढूंढने तलाशी ली, नहीं मिला तो बेटियों को अगवा किया
सभी ने सजीवन से उसके भतीजे उदय राज के बारे में पूछा। सजीवन के जानकारी से मना करने पर आरोपियों ने घर की तलाशी ली। वहां कोई नहीं मिला तो छोटी बच्ची को साथ ले लिया। इसके बाद उसकी बड़ी बहन दिखी तो उसे भी पकड़ लिया और बाइक से अगवा कर ले गए। इस पर सजीवन थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने टीम बनाकर जैतहरी में दबिश दी और लड़कियों को बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...