पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपी ने पकड़े जाने से पहले खदुकुशी की:​​​​​​​कोरबा में महिला राज मिस्त्री सहित 3 लोगों को चाकू मारने वाले युवक का फंदे से लटका मिला शव; पुलिस कर रही थी तलाश

​​​​​​​कोरबा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के कोरबा में मिस्त्रियों पर हमला करने वाले उनके साथी ने खुदकुशी कर ली। उसका शव बुधवार सुबह फंदे से लटका मिला है। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के कोरबा में मिस्त्रियों पर हमला करने वाले उनके साथी ने खुदकुशी कर ली। उसका शव बुधवार सुबह फंदे से लटका मिला है।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में मंगलवार को महिला राज मिस्त्री सहित तीन लोगों पर चाकू से हमला करने वाले उनके साथी ने खुदकुशी कर ली। बुधवार सुबह उसका शव घर में फंदे से लटका मिला है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। वहीं अस्पताल में भर्ती महिला मिस्त्री ने अपने बयान में बताया है कि आरोपी उनसे बात करना चाहता था, मना करने पर चाकू से हमला कर दिया। घायलों में एक की हालत गंभीर है। मामला दर्री थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, क्रांति नगर में CSEB की कॉलोनी के ब्लॉक 5 में मंगलवार को राज मिस्त्री राजू साहू, रोहित निर्मलकर और सविता जांगड़े काम कर रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान उनके साथ काम करने वाला एक अन्य मिस्त्री राजीव नगर निवासी पुरुषोत्तम पहुंचा और ताबड़तोड़ एक के बाद एक तीनों पर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद वहां से भाग निकला। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी, लेकिन उसने खुदकुशी कर ली।

आरोपी बुलाकर ले गया और चाकू मारा, बीच-बचाव करने आए रोहित पर भी हमला किया
महिला मिस्त्री सविता जांगड़े ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को राजू साहू मिस्त्री व रोहित के साथ कालोनी में रिपेयरिंग का काम कर रहे थे। सुबह करीब 10 बजे पुरुषोत्तम साहू वहां आ गया। उसने राजू व सविता को बात करने के लिए बगल वाले क्वार्टर में ऊपर बुलाया। वहां दोनों पहुंचे तो सविता से जाने के लिए कहा। मना करने पर गालियां देने लगा और चाकू से वार कर दिया। राजू साहू ने बीच-बचाव किया तो उसके सीने में चाकू घुसा दिया। शोर सुनकर रोहित बचाने पहुंचा तो उस पर भी वार किया।

दो साल पहले पुरुषोत्तम ने सविता को किया था प्रपोज
सविता ने पुलिस को बताया कि वह राजीव नगर में अपने पति और बच्चो के साथ रहती है। अभी CSEB के मंटिनैंस विभाग में मिस्त्री रोहित कर्ष और राजू साहू के साथ काम कर रही है। करीब दो साल पहले पुरुषोत्तम के साथ ही राजू और वह रेजा कुली का काम करते थे। उस समय पुरुषोत्तम ने सविता से प्यार का इजहार किया और उसके साथ भागने के लिए कहा था। इस पर सविता ने मना कर दिया। थोड़े दिन बाद पुरुषोत्तम ने काम छोड़ दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें