पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Chhattisgarh Lockdown News, Raipur Queens Club Liquor Party Firing Update; Woman Fights Back After Man Attacks

लॉकडाउन में शराब पार्टी:क्लब से देररात नशे की हालत में निकली युवती से युवकों का विवाद, इस बीच अधेड़ ने किया फायर; क्लब सील किया गया, 5 गिरफ्तार

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रायपुर के वीआईपी इलाके में स्थित क्वींस क्लब में शराब और बर्थडे पार्टी चल रही थी। इस दौरान देर रात शराब पीकर निकली एक युवती वहां आए युवक से भिड़ गई। इसी बीच, एक अधेड़ ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने क्लब को सील कर 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही 14 लोग नामजद किए गए हैं। 
  • तेलबांधा क्षेत्र में वीआईपी रोड स्थित क्लब में हो रही थी बर्थडे पार्टी, पिलाई जा रही थी शराब
  • पुलिस पहुंची तो भाग निकला क्लब का स्टाफ, भिलाई से आई थी युवती दोस्त की बर्थडे पार्टी में

लॉकडाउन के बावजूद राजधानी रायपुर के वीआईपी इलाके में स्थित क्वींस क्लब में शराब और बर्थडे पार्टी चल रही थी। इस दौरान देर रात शराब पीकर निकली एक युवती वहां खाना लेने आए युवक से भिड़ गई। इसी बीच, एक अधेड़ ने फायरिंग कर दी। सूचना पर पुलिस पहुंची तो क्लब का स्टाफ भाग निकला। पुलिस ने क्लब को सील कर 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही 14 लोग नामजद किए गए हैं।

विवाद के दौरान अधेड़ हितेश पटेल ने फायरिंग कर दी। जिसके चलते भगदड़ मच गई। पुलिस ने आरोपी अधेड़ को गिरफ्तार कर लिया।
विवाद के दौरान अधेड़ हितेश पटेल ने फायरिंग कर दी। जिसके चलते भगदड़ मच गई। पुलिस ने आरोपी अधेड़ को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, तेलीबांधा क्षेत्र के वीआईपी रोड स्थित क्वींस क्लब में एमजी रोड निवासी अमित धवल और मीनल ने बर्थ डे पार्टी के लिए 206 नंबर कमरा बुक कराया था। इसी बर्थडे पार्टी में भिलाई निवासी युवती भी पहुंची थी। देर रात करीब 10 बजे मैट्स बीकॉम का छात्र आफताब कुरैशी अपने दोस्त अनुराग गोस्वामी के साथ खाना पार्सल कराने के लिए वहां पहुंचा। दोनों पार्किंग में कार खड़ी कर रहे थे।

फायरिंग के बाद भाग निकले सभी युवक

आरोप है कि इसी दौरान नशे की हालत में युवती अभिजीत कौर निरंकारी होटल से बाहर निकली और कार को लात मारी। इस पर दोनों युवक बाहर निकले और युवती को वहां से हटाने लगे। इसी बीच भिलाई के हितेश भाई पटेल आए और अपने लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग कर दी। गोली चलते ही भगदड़ मच गई। दो युवक भागते समय गिर गए। बताया जा रहा है कि एक युवक को चोट भी आई है।

गोली चलने की सूचना पर पुलिस पहुंची तो रिसेप्शन पर होटल मैनेजर के साथ अन्य ग्राहकों की भीड़ लगी हुई थी।
गोली चलने की सूचना पर पुलिस पहुंची तो रिसेप्शन पर होटल मैनेजर के साथ अन्य ग्राहकों की भीड़ लगी हुई थी।

गोली चलने और पार्टी की सूचना पर पहुंची पुलिस

गोली चलने की सूचना पर पुलिस पहुंची तो रिसेप्शन पर होटल मैनेजर के साथ अन्य ग्राहकों की भीड़ लगी हुई थी। पूछताछ में होटल के जनरल मैनेजर सूरज शर्मा ने बताया कि संचालक हर्षित सिंघानिया, नमित जैन, चंपा लाल जैन, नेहा जैन और मीनाली सिंघानिया हैं। जबकि अभिजीत कौर निरंकारी, ट्विंकल सिंह, अमित धवल, मिनल, राजवीर सिंह, हितेश भाई पटेल और अन्य बर्थ डे पार्टी में आए थे।

बर्थ डे पार्टी के लिए 206 नंबर कमरा बुक कराया था। इसी बर्थडे पार्टी में भिलाई निवासी युवती भी पहुंची थी।
बर्थ डे पार्टी के लिए 206 नंबर कमरा बुक कराया था। इसी बर्थडे पार्टी में भिलाई निवासी युवती भी पहुंची थी।

देर रात हितेश, बाकी 4 की दोपहर में हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने फायरिंग मामले में आरोपी हितेश को देर रात ही गिरफ्तार कर लिया। जबकि जांच के बाद सोमवार दोपहर क्लब को सील कर दिया गया और 4 अन्य आरोपी होटल संचालक हर्षित सिंघानिया, जीएम सूरज शर्मा, फ्रंट मैनेजर संस्कार पाचे और असिस्टेंट मैनेजर करन सोनवानी को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही संचालकों सहित पार्टी में आए 14 लोग नामजद किए गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें