पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक ही श्मशान में खत्म हुई प्रेम कहानी:महिला की खुदकुशी के 3 दिन बाद प्रेमी की भी इलाज के दौरान मौत, युवक के संक्रमित होने पर दी थी जान; 2 दिन में दोनों का हुआ अंतिम संस्कार

​​​​​​​बलौदाबाजार/बेमेतरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिस प्रेमी के कोरोना संक्रमित होने पर महिला ने 3 दिन पहले खुदकुशी की थी, उसने भी मंगलवार तड़के इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दोनों का एक ही श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार हुआ। - Dainik Bhaskar
जिस प्रेमी के कोरोना संक्रमित होने पर महिला ने 3 दिन पहले खुदकुशी की थी, उसने भी मंगलवार तड़के इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दोनों का एक ही श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार हुआ।

छत्तीसगढ़ में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया। जिस प्रेमी के कोरोना संक्रमित होने पर बलौदाबाजार में महिला ने 3 दिन पहले खुदकुशी की थी, उसने भी मंगलवार तड़के इलाज के दौरान रायपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में दम तोड़ दिया। महिला करीब एक माह पहले ही बेमेतरा में अपने पति को छोड़ युवक के साथ भागकर बलौदाबाजार पहुंची थी। दोनों का अंतिम संस्कार उनके गृहग्राम बेमेतरा के कठिया में एक ही श्मशान घाट पर एक दिन के अंतर में किया गया।

जानकारी के मुताबिक, बेमेतरा के ग्राम कठिया निवासी पूर्णिमा साहू (37) व सुरेंद्र साहू (45) भागकर आए और बलौदाबाजार में नेवरा के वार्ड 15 में किराए के मकान में साथ रह रहे थे। इसी बीच 30 अप्रैल को सुरेंद्र संक्रमित हो गया। उसे पहले नेवरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत गंभीर होने पर रायपुर रेफर कर दिया गया था। वहां वह ICU में भर्ती था। इस सदमे से शुक्रवार शाम को पूर्णिमा ने फंदा लगाकर जान दे दी थी। इसके बाद 3 दिन बाद अब सुरेंद्र ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

कोरोना टेस्ट के चलते देर से किया गया महिला का पोस्टमार्टम, रिपोर्ट आई निगेटिव

नेवरा थाना प्रभारी शरद चंद्रा ने बताया कि कोरोना टेस्ट कराने के चलते पूर्णिमा साहू के शव का पोस्टमार्टम कराने में देर हुई। उसकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार को पूर्णिमा का अंतिम संस्कार किया गया। वहीं अगले दिन सुरेंद्र की मौत के बाद गांव के उसी श्मशान घाट पर उसके शव का भी अंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकॉल के तहत किया गया है। फिलहाल पुलिस महिला के आत्महत्या मामले में परिजनों से पूछताछ करेगी।

होली में विवाद हुआ तो पति के सामने ही प्रेमी के साथ चली गई थी महिला

पुलिस ने बताया कि महिला पूर्णिमा साहू का पड़ोस में रहने वाले सुरेंद्र साहू के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। होली के दिन सुरेंद्र अपने दोस्तों के साथ महिला के घर के सामने नगाड़ा बजाते हुए नाच रहा था। महिला के परिजनों ने मना किया, नहीं माने तो नगाड़ा फोड़ दिया था। इसे लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ। मामले में शिकायत करने परिजन थाने पहुंचे। वहां से महिला ने अपने पति के सामने ही प्रेमी के साथ रहने की बात कही और उसके साथ चली गई थी।

कठिया में कोरोना से अब तक 5 लोगों की हुई मौत

बेमेतरा जिले में लगातार संक्रमण बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को 2 मरीजों की मौत हो गई। इनमें एक महिला भी शामिल है। महिला का पति डॉक्टर है। महिला का अंतिम संस्कार उसके गृहग्राम खुड़मुड़ी में किया गया। संक्रमित होने के बाद महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा था। कठिया में अब तक कुल 5 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। इसके बाद भी लोग लापरवाही बरत रहे हैं। वहीं दुकानदार भी रात के अंधेरे में भीड़ जुटाकर सामान बेच रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

और पढ़ें