पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आज से होना था शादी के कार्यक्रम:युवक ने 16 साल की प्रेमिका के साथ दे दी जान; पेड़ से दोनों के शव एक ही फंदे में लटके मिले

​​​​​​​जशपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक की शादी परिजनों ने कहीं और तय कर दी थी। इसके बाद से ही किशोरी और वह दोनों परेशान थे। - Dainik Bhaskar
युवक की शादी परिजनों ने कहीं और तय कर दी थी। इसके बाद से ही किशोरी और वह दोनों परेशान थे।

छत्तीसगढ़ के जशपुर में बुधवार देर रात एक युवक ने अपनी 16 साल की प्रेमिका के साथ खुदकुशी कर ली। दोनों के शव गुरुवार सुबह पेड़ से एक ही फंदे में लटके हुए मिले। परिजनों ने उसकी किसी अन्य लड़की से शादी तय कर दी थी। वहीं घर में आज से ही शादी कार्यक्रम भी शुरू होने वाला था। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम पाकेरटिकरा निवासी इंदर साय (21) का पड़ोस के गांव इला की रहने वाली 16 साल की किशोरी से प्रेम प्रसंग था। दोनों शादी करना चाहते थे। बताया जा रहा है कि इसके लिए युवक के परिजन तैयार नहीं थे। उन्होंने उसकी शादी किसी अन्य लड़की से तय कर दी थी। इसके बाद से युवक और किशोरी दोनों बहुत परेशान थे। उन्होंने बहुत प्रयास किया, लेकिन कोई बात नहीं बन रही थी।

पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला
आशंका जताई जा रही है कि इसी के चलते दोनों ने एक साथ खुदकुशी कर ली। उनके शव इला गांव के ही पड़ोसी गांव घुटरापारा के नजदीक एक पेड़ से रस्सी के सहारे लटके मिले। गांव वालों ने सुबह शव देखे तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद दोनों के शवों की पहचान की गई। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। युवक के घर में गुरुवार से ही शादी के कार्यक्रम शुरू होने वाले थे। युवक अपने घर का छोटा बेटा था। उसका एक बड़ा भाई और है।

खबरें और भी हैं...