फांसी के फंदे पर झूल गया युवक:कल घर से निकला था फिर वापस नहीं लौटा, घरवालों को पेड़ पर लटकी मिली लाश; जांच कर रही पुलिस

गरियाबंद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों को शनिवार सुबह युवक की पेड़ पर लटकी हुई लाश मिली है। - Dainik Bhaskar
परिजनों को शनिवार सुबह युवक की पेड़ पर लटकी हुई लाश मिली है।

गरियाबंद जिले मे एक युवक ने फांसी के फंदे पर लटकर जान दे दी है। बताया गया है कि युवक शुक्रवार को ही घर से निकला था, फिर वापस नहीं लौट सका है। सुबह ही घरवालों को उसकी पेड़ से लटकी हुई लाश मिली है। मामला देवभोग थाना के बरकानी गांव का है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, बरकानी गांव निवासी छबिराम नागेश(22) पिता मोहन नागेश शुक्रवार को ही घर से निकला गया था। शाम तक छबिराम जब घर नहीं लौटा, तब घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की। इसके बावजूद उसका कुछ पता नहीं चल सका। परिजनों ने कुछ रिश्तेदारों को भी फोन किया था, फिर भी छबिराम का कुछ पता नहीं चल पा रहा था। इसी बीच शनिवार सुबह घरवालों को गांव के लोगों ने सूचना दी कि छबिराम की लाश गांव में ही एक पेड़ पर लटकी हुई है। इसके बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए। मौके पर बड़ी संख्या में गांव के लोग भी पहुंचे हुए थे।

टीआई विकास बघेल ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
टीआई विकास बघेल ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

वहीं इस बात की जानकारी पुलिस को भी दी गई। जिस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा गया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस इस मामले में घरवालों से पूछताछ कर रही है।देवभोग थाना प्रभारी विकास बघेल ने बताया कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। इधर, घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरे गांव में भी मातम पसरा हुआ है।

खबरें और भी हैं...