• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Chhattisgarh MBBS Doctor Suicide In Jabalpur Medical College; Janjgir Local People And Victim Family Came Out On Road

कार्रवाई की मांग:जबलपुर में पीजी की पढ़ाई कर रहे एमबीबीएस डॉक्टर ने सुसाइड किया; जांजगीर में परिजन समेत लोग न्याय की मांग को लेकर सड़क पर उतरे

जांजगीर2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जबलपुर मेडिकल कॉलेज में पीजी की पढ़ाई कर रहे एमबीबीएस डॉक्टर की सुसाइड ने जांजगीर में हंगामा कर दिया है। परिजनों के साथ स्थानीय लोग शनिवार को सड़क पर निकल आए और डॉक्टर को न्याय दिलाने की मांग को लेकर शिवरीनारायण-बिलासपुर मार्ग जाम कर दिया। - Dainik Bhaskar
जबलपुर मेडिकल कॉलेज में पीजी की पढ़ाई कर रहे एमबीबीएस डॉक्टर की सुसाइड ने जांजगीर में हंगामा कर दिया है। परिजनों के साथ स्थानीय लोग शनिवार को सड़क पर निकल आए और डॉक्टर को न्याय दिलाने की मांग को लेकर शिवरीनारायण-बिलासपुर मार्ग जाम कर दिया।
  • शिवरीनारायण-बिलासपुर मार्ग पर परिजनों के साथ स्थानीय लोगों ने लगाया जाम, तहसीलदार को ज्ञापन
  • राहौद नगर पंचायत का रहने वाला था डॉक्टर, परिजनों ने सीनियर्स पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

जबलपुर मेडिकल कॉलेज में पीजी की पढ़ाई कर रहे एमबीबीएस डॉक्टर की सुसाइड ने जांजगीर में हंगामा कर दिया है। परिजनों के साथ स्थानीय लोग शनिवार को सड़क पर निकल आए और डॉक्टर को न्याय दिलाने की मांग को लेकर शिवरीनारायण-बिलासपुर मार्ग जाम कर दिया। परिजन का आरोप है कि सीनियर्स की प्रताड़ना से तंग आकर डॉक्टर ने सुसाइड किया है।

परिजन का आरोप है कि सीनियर्स की प्रताड़ना से तंग आकर डॉ. देवांगन ने आत्महत्या की है। मेडिकल कॉलेज के ही पांच सीनियर डॉक्टरों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।
परिजन का आरोप है कि सीनियर्स की प्रताड़ना से तंग आकर डॉ. देवांगन ने आत्महत्या की है। मेडिकल कॉलेज के ही पांच सीनियर डॉक्टरों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

दरअसल, जांजगीर की राहौद नगर पंचायत निवासी भागवत देवांगन एमबीबीएस डॉक्टर थे। ऑर्थो में पीजी की डिग्री लेने के लिए उन्होंने इसी साल जुलाई में जबलपुर मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लिया था। उसी मेडिकल कॉलेज में बुधवार को डॉक्टर का शव फंदे से लटकता हुआ मिला। परिजनों का आरोप है कि सीनियर्स की प्रताड़ना से तंग आकर डॉ. देवांगन ने आत्महत्या की है।

डॉ. देवांगन को इंसाफ दो की तख्ती लेकर सड़क पर बैठे लोग
आरोपी सीनियर्स पर कार्रवाई की मांग को लेकर शनिवार को हाथों में डॉ. भागवत देवांगन को इंसाफ दो नारे लिखी तख्तियां लेकर सड़क पर बैठ गए। इस दौरान लोग डॉ. को न्याय दिलाने और दोषियों को सजा दिलाने की मांग को लेकर नारेबाजी करते रहे। सूचना मिलने पर तहसीलदार मौके पर पहुंची और समझाइश देकर लोगों को हटाया। इस दौरान उन्हें एक ज्ञापन भी सौंपा गया।

पहले भी की सुसाइड की कोशिश, 5 सीनियर डॉक्टरों के खिलाफ शिकायत
परिजनों ने मेडिकल कॉलेज के ही पांच सीनियर डॉक्टरों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि 24 जुलाई को भी सुसाइड का प्रयास किया था। तब एचओडी के कहने पर वापस ले आए। रक्षाबंधन के बाद फिर कॉलेज गया, लेकिन प्रताड़ना कम नहीं हुई। इस संबंध में विकास द्विवेदी, सलमान खान, अमन गौतम, शुभम शिंदे और अभिषेक गेमे के खिलाफ शिकायत दी गई है।