पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नक्सलियों पर शिकंजा:बीजापुर में 10 हजार रुपए का इनामी नक्सली बोज्जू गिरफ्तार, मुठभेड़ और हमलों में रहा है शामिल

बीजापुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के बीजापुर में पुलिस ने 10 हजार रुपए के इनामी नक्सली को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के बीजापुर में पुलिस ने 10 हजार रुपए के इनामी नक्सली को गिरफ्तार किया है।
  • फरेसगढ़ क्षेत्र में पोटाकेबिन के पास से पकड़ा, सर्चिंग पर निकले थे जवान
  • जिला पुलिस बल और छत्तीसगढ़ सुरक्षा बल की संयुक्त कार्रवाई

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में गुरुवार को पुलिस ने नक्सली संगठन के डिप्टी कमांडर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए नक्सली पर 10 हजार रुपए का इनाम है। पुलिस और सुरक्षाबलों को उसकी लंबे समय से तलाश थी। बताया जा रहा है कि आरोपी नक्सली पर पुलिस पार्टी पर फायरिंग और मुठभेड़ में भी शामिल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, जिला पुलिस बल और छत्तीसगढ़ सुरक्षा बल (CGSF) के जवान गुरुवार को संयुक्त रूप से ROP और नक्सल विरोधी अभियान पर फरेसगढ़ थाने से निकले थे। अभियान के दौरान पोटाकेबिन के पास संदिग्ध हालत में एक युवक खड़ा दिखा। जवानों को देखते ही वह भागने लगा। इसके बाद घेराबंदी कर जवानों ने उसे धर दबोचा।

कोर्ट ने आरोपी नक्सली को जेल भेज दिया
पूछताछ में पता चला कि आरोपी नक्सली है और उसकी पहचान बोज्जू उर्फ बलदेव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी फतेहगढ़ एरिया कमेटी का मिलिशिया डिप्टी कमांडर है। उस पर फरसेगढ़ थाना में मामले दर्ज हैं। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। मामले की पुष्टि SP कमल लोचन कश्यप ने की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें