पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:रायपुर में सूने मकानों में चोरी करने वाला शातिर गिरफ्तार; चोरी का माल बरामद

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के रायपुर में पुलिस ने सोमवार को एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी पहले रैकी करता और फिर सूने मकानों में वारदात को अंजाम देता था। पुरानी बस्ती थाना पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से चोरी का माल भी बरामद किया है।
  • पुरानी बस्ती थाना पुलिस ने पकड़ा, प्रोफेसर कॉलोनी में जुलाई में हुई थी वारदात
  • वारदात वाले दिन मकान के आसपास दिखा था आरोपी, संदेह पर पुलिस ने पकड़ा

छत्तीसगढ़ के रायपुर में पुलिस ने सोमवार को एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी पहले रैकी करता और फिर सूने मकानों में वारदात को अंजाम देता था। पुरानी बस्ती थाना पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से चोरी का माल भी बरामद किया है। यह उसने प्रोफेसर कॉलोनी स्थित एक मकान से चोरी किए थे।

जानकारी के मुताबिक, पुरानी बस्ती की प्रोफेसर कॉलोनी, सेक्टर-2 निवासी जयप्रकाश प्रधान के घर चोरी हुई थी। वह 22 जुलाई को परिवार के साथ गृहग्राम गए थे। 29 जुलाई को लौटे तो ताला टूटा हुआ था और अलमारी में रखे सोने-चांदी के गहने गायब थे। पुलिस को सूचना मिली कि घटना वाले दिन गोपियापारा, पुरानी बस्ती निवासी भूपेंद्र पटेल को देखा था।

चोरी किए सोने-चांदी के दो लाख के गहने बरामद
संदेह के आधार पर पुलिस ने भूपेंद्र पटेल को हिरासत में लिया। पूछताछ में आरोपी ने वारदात स्वीकार कर ली। निशानदेही पर पुलिस ने सोने की चेन, सोने का रानी हाल, सोने के एक जोड़ी टॉप्स, सोने का 3 लॉकेट, चांदी की पायल 3 जोड़ी और बच्चों की चांदी की 5 जोड़ी चूड़ियां जब्त की हैं। जब्त की गई गहनों की कीमत करीब 2 लाख रुपए बताई जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें