पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चरित्र संदेह में हत्या:​​​​​​​बीजापुर में कांस्टेबल ने पत्नी का गला घोंटकर जंगल में फेंका शव,  फिर मोहल्ले में आकर तलाश कर रहा था, दो दिन बाद पकड़ा गया

बीजापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस कांस्टेबल ने खुद तीन माह पहले दूसरी शादी की और चरित्र संदेह में पत्नी को मार डाला। - Dainik Bhaskar
पुलिस कांस्टेबल ने खुद तीन माह पहले दूसरी शादी की और चरित्र संदेह में पत्नी को मार डाला।

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में एक पुलिस कांस्टेबल ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। फिर उसके शव के जंगल में फेंक दिया। इसके बाद घर लौटकर आस-पड़ोस में उसकी तलाश शुरू कर दी। मोहल्ले के लोगों को संदेह हुआ तो उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पार्षद को दी। जिसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ शुरू की तो मामले का मंगलवार को इसका खुलासा हुआ। कोतवाली पुलिस ने शव बरामद कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, शांति नगर निवासी पल्लव बुधु (33) पुलिस कांस्टेबल है। उसने साल 2011 में मैनी पल्लव (29) से शादी की थी। दोनों के तीन बच्चे भी हैं। कुछ दिनों से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। कांस्टेबल अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह करीब 10.30 बजे उसने अपनी पत्नी मैनी को लकड़ी काटने के बहाने जंगल में बुलाया और वहां कपड़े से गला घोंट कर शव फेंक दिया।

तीन माह पहले आरोपी कांस्टेबल ने कर ली थी दूसरी शादी

इसके बाद घर लौट आया और पड़ोसियों से पत्नी के बारे में पूछताछ शुरू कर दी। सबको बताया कि मैनी सुबह से निकली है और लौटी नहीं। झगड़े के कारण पड़ोसियों को संदेह हुआ तो उन्होंने सूचना पार्षद पुरुषोत्तम सल्लुर को दी। मामला पुलिस तक पहुंचा तो उन्होंने जांच के बाद कांस्टेबल पल्लव को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। यह भी पता चला कि तीन माह पहले पल्लव ने दूसरी शादी कर ली थी।

खबरें और भी हैं...