पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Chhattisgarh Police Officer HL Ratre Beaten Up Case Update; 4 Policemen Are Corona Positive Who Caught Accused In Balodabazar

बदमाश पॉजिटिव थे, पुलिसवालों ने पकड़ा वो भी संक्रमित हुए:कोविड सेंटर से भागे 5 आरोपियों को पकड़ने गए थे 50 पुलिसकर्मी, 4 को कोरोना, बाकी का आज होगा टेस्ट

बलौदाबाजारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना प्रभारी एचआर रात्रे ने बताया कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव है, जो लोग बच गए उनका शुक्रवार को टेस्ट होगा। आरोपियों के सीधे संपर्क में सिर्फ 15 लोग ही आए हैं। - Dainik Bhaskar
थाना प्रभारी एचआर रात्रे ने बताया कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव है, जो लोग बच गए उनका शुक्रवार को टेस्ट होगा। आरोपियों के सीधे संपर्क में सिर्फ 15 लोग ही आए हैं।

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में बदमाशों से महिला को बचाने की कोशिश पुलिसकर्मियों के लिए अनचाही सजा हो गई है। पहले थानेदार को बदमाशों ने पीट दिया। फिर उन्हें लूप लाइन में भेज दिया गया। बदमाश कोविड सेंटर से भागे तो 50 पुलिसकर्मी उन्हें पकड़ने में लगाए गए। इनमें से 4 पॉजिटिव हो गए हैं। उन्हें आइसोलेट किया गया है। बाकी का शुक्रवार को टेस्ट कराया जाएगा। हालांकि थानेदार की रिपोर्ट जरूर निगेटिव आई है।

दूसरे थाने के भी 20 पुलिसकर्मियों की लगाई गई थी ड्यूटी
दरअसल, भटगांव पुलिस ने थानेदार एचएल रात्रे को पीटने के मामले में 5 आरोपियों को पकड़ा था। जांच में आरोपी पॉजिटिव मिले तो उन्हें बिलाईगढ़ के कोविड सेंटर में भर्ती करा दिया गया। वहां से मंगलवार रात आरोपी फिर भाग निकले। इसके बाद पुलिस ने बुधवार सुबह घेराबंदी कर फिर आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों को पकड़ने के लिए 50 जवान ड्यूटी पर लगाए गए थे। इनमें 30 भटगांव थाने का स्टाफ और 20 दूसरे थाने से थे।

15 जवान 5 घंटे तक सीधे आरोपियों के संपर्क में रहे
इसके बाद आरोपियों को पकड़ने में लगे जवानों में 10 में कोरोना के लक्षण दिखने पर जांच की गई तो 4 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसे देखते हुए बाकी जवानों का भी टेस्ट कराने का निर्देश दिया गया है। इन सभी का टेस्ट शुक्रवार को होगा। बताया जा रहा है कि इन जवानों में 15 तो 5 घंटे से अधिक समय तक आरोपियों के सीधे संपर्क में थे। आरोपी अभी कोविड सेंटर में ही हैं। हालत सुधरते ही उन्हें जेल दाखिल किए जाएंगे।

बाकी जवान भी सकते में, TI निगेटिव
थानेदार से मारपीट करने के आरोपियों को पकड़ने वाले 4 जवानों के कोरोना संक्रमित हो जाने के बाद इस मामले में ड्यूटी पर तैनात 50 जवान सकते में आ गए हैं। थाना प्रभारी एचआर रात्रे ने बताया कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव है, जो लोग बच गए उनका शुक्रवार को टेस्ट होगा। जो जवान संक्रमित हुए हैं उनको होम आइसोलेशन में रखा गया है। आरोपियों के सीधे संपर्क में सिर्फ 15 लोग ही आए हैं।

खबरें और भी हैं...