पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जशपुर में बच्ची का रेस्क्यू:खेलने के दौरान 7 फीट नीचे गड्‌ढे में गिरी 1 साल की बच्ची, पुलिस ने आधे घंटे में सही-सलामत निकाला

जशपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फोटो जशपुर के उसी गांव की है, जहां बच्ची गिरी थी। लोगों की भीड़ रेस्क्यू देखने उमड़ पड़ी। - Dainik Bhaskar
फोटो जशपुर के उसी गांव की है, जहां बच्ची गिरी थी। लोगों की भीड़ रेस्क्यू देखने उमड़ पड़ी।
  • सिटी कोतवाली थाना इलाके के डौड़काचौरा में खेत पर बोरवेल के लिए खोदा गया था गड्‌ढा
  • बच्ची को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है, डॉक्टरों के मुताबिक वह पूरी तरह स्वस्थ है

जशपुर में बोरवेल के लिए खोदे गए गड्‌ढे में गिरी 1 साल की बच्ची को 30 मिनट में रेस्क्यू कर लिया गया। बच्ची खेलने के दौरान खेत में बने गड्‌ढे में गिरकर 7 फीट की गइराई में फंस गई थी। मामला सिटी कोतवाली थाना इलाके के डौड़काचौरा नाना ढाबा के सामने खेत का है।

पिंकी बाई बच्ची को लेकर नाना ढाबा के सामने जंगल की ओर बकरी चरा रही थी। दोपहर के समय बच्ची खेलते हुए गड्‌ढे के पास पहुंच गई। इसके बाद उसमें जा गिरी। खेत लाल साय नाम के व्यक्ति का है। बोर के लिए उसने खुदाई करवाई है। पिंकी ने बेटी को गायब पाया तो उसने तलाश शुरू की। गड्‌ढ़े से रोने की आवाज आने पर उसने बस्तीवालों को सूचना दी।

सूचना पर एसडीओपी राजेन्द्र सिंह परिहार, थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ध्रुर्वे तत्काल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जेसीबी बुलावाकर बच्ची का रेस्क्यू करना शुरु किया। जेसीबी के माध्यम से बोरवेल के गड्‌ढे की चौड़ाई को बढ़ाकर आधे घंटे के अंदर बच्ची को सही सलामत बाहर निकाल लिया गया। बच्ची को जिला अस्पताल भेजा गया है। बच्ची पूरी तरह स्वस्थ है।

खबरें और भी हैं...