एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत:डंपर की टक्कर से बाइक सवार 6 साल के बच्चे सहित दंपती की जान गई, 2 साल की बेटी गंभीर; पत्नी-बच्चों को छोड़ने जा रहा था ससुराल

भिलाईएक महीने पहले
छत्तीसगढ़ के दुर्ग में बुधवार दोपहर सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में बुधवार दोपहर सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पति-पत्नी और उनका 6 साल का बेटा शामिल है। जबकि, 3 साल की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा तेज रफ्तार डंपर के बाइक को सामने से टक्कर मारने के चलते हुआ है। हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर भाग निकला। सूचना मिलने पर जामुल थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

हादसे में अनिल, उनकी पत्नी भारती और बेटे आयुष की मौके पर ही मौत हो गई।
हादसे में अनिल, उनकी पत्नी भारती और बेटे आयुष की मौके पर ही मौत हो गई।

भिलाई के कोहका में आर्यनगर निवासी अनिल सिन्हा (33), अपनी पत्नी भारती सिन्हा (30), बेटे आयुष (6) और 2 साल की बेटी मिष्ठी के साथ बुधवार को बाइक से बेमेतरा जा रहे थे। दोपहर करीब 1 बजे अभी वे नवातिया, खेदामारा तिराहे के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रहे डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार चारों लोग उछल कर सड़क पर जा गिरे और डंपर के नीचे आ गए।

हादसे के बाद लोगों की मौके पर भीड़ लग गई।
हादसे के बाद लोगों की मौके पर भीड़ लग गई।

हादसे में अनिल, उनकी पत्नी भारती और बेटे आयुष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, मिष्ठी गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलते ही सीएसपी छावनी विश्वास चंद्राकर सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। उन्होंने शवों को मोर्चरी में भिजवाया, वहीं बच्ची को अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने बताया कि अनिल अपनी पत्नी और बच्चों को तीजा के अवसर पर ससुराल छोड़ने के लिए जा रहा था। पुलिस ने परिजन को भी सूचना दे दी है।

खबरें और भी हैं...