पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Woman Commit Suicide In Dhamtari; Chhattisgarh Woman Commits Suicide By Pouring Kerosene After Quarrel With Mother In Law In Dhamtari

महिला ने किया आत्मदाह:विवाद के बाद फोड़ दिया सास का सिर; डॉक्टर के पास लेकर गया बेटा तो केरोसीन डालकर खुद को लगा ली आग

धमतरी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नगरी थाने के SDOP नीतीश ठाकुर ने बताया कि  शराब के अवैध कारोबार में लेनदेन को लेकर विवाद की आशंका है। - Dainik Bhaskar
नगरी थाने के SDOP नीतीश ठाकुर ने बताया कि शराब के अवैध कारोबार में लेनदेन को लेकर विवाद की आशंका है।

छत्तीसगढ़ के धमतरी में बुधवार रात एक महिला ने अपनी सास से विवाद के बाद आत्मदाह कर लिया। झगड़े के दौरान सास का सिर फूट गया। इस पर बेटा उसे लेकर डॉक्टर को दिखाने चला गया। इस बीच महिला ने खुद पर केरोसीन डालकर आग लगा ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आग बुझाई, लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला नगरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सड़क पारा, मुकुंदपुर निवासी संतोषी बाई चतुर्वेदी (38) अपने पति डेविड चतुर्वेदी, तीन बच्चों और सास रहती थी। बताया जा रहा है कि बुधवार रात किसी बात को लेकर सास और बहू का झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ी कि दोनों में मारपीट शुरू हो गई। इसमें सास का सिर फूट गया। खून निकलते देख डेविड अपनी मां को दिखाने के लिए डॉक्टर के पास ले गया। इस दौरान घर में संतोषी और बड़ा बेटा ही थे।

महिला के खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं
इसी बीच संतोषी कैरोसीन से भरा डिब्बा लेकर घर के बाहर भागती हुई निकली और खुद के ऊपर डालकर आग लगा ली। आसपास के लोगों ने उसे जलते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया। हालांकि तब तक महिला ने दम तोड़ दिया था। डेविड जब मां के साथ घर लौटा तो उसे घटना का पता चला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला के खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं है।

अवैध शराब के कारोबार के लेनदेन में विवाद की आशंका
नगरी थाने के SDOP नीतीश ठाकुर ने बताया कि महिला की जलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी। आग को बुझाने की कोशिश की पर महिला की मौत चुकी थी। आगे की कार्यवाही की जा रही है। फिलहाल शराब के अवैध कारोबार में लेनदेन को लेकर विवाद की आशंका है। इस इलाके में पुलिस अवैध शराब को लेकर कार्रवाई करती रहती है। महिला की सास और पति से पूछताछ की जा रही है। बेटे के भी बयान लेंगे।

खबरें और भी हैं...