आत्महत्या / धमतरी में युवती ने फंदा लगाकर जान दी, पेड़ से लटकता मिला शव

धमतरी में मंगलवार तड़के एक युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी। उसका शव जंगल में पेड़ से लटकता मिला। धमतरी में मंगलवार तड़के एक युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी। उसका शव जंगल में पेड़ से लटकता मिला।
X
धमतरी में मंगलवार तड़के एक युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी। उसका शव जंगल में पेड़ से लटकता मिला।धमतरी में मंगलवार तड़के एक युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी। उसका शव जंगल में पेड़ से लटकता मिला।

  • कुरूद क्षेत्र के भालूझूलन गांव की घटना, आत्महत्या करने का कारण स्पष्ट नहीं
  • शौच के लिए जाने की बात कहकर घर से निकली थी युवती, सुसाइड नोट नहीं मिला

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 01:35 PM IST

धमतरी. धमतरी में मंगलवार तड़के एक युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी। उसका शव जंगल में पेड़ से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। युवती के आत्महत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। इसको लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना कुरूद क्षेत्र के भालूझूलन गांव की है। 

जानकारी के मुताबिक, भालूझूलन गांव निवासी सरिता ध्रुव मंगलवार तड़के करीब 4 बजे अपनी मां से शौच के लिए जाने की बात कहकर घर से निकली थी। काफी देर बीत जाने के बाद भी वह नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की। इस बीच गांव के किसी व्यक्ति ने परिजनों को जानकारी दी कि सरिता ने जंगल में आत्महत्या कर ली है। परिजन वहां पहुंचे तो युवती का शव पेड़ से लटका हुआ था। 

इसके बाद अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवती के आत्महत्या करने के कारण का पता नहीं चल सका है। मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस अब घर वालों से पूछताछ करने के साथ ही आसपास के लोगों से भी जानकारी जुटा रही है। वहीं, घर में भी सुसाइड नोट तलाश किया जा रहा है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना