पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रायपुर में सुसाइड:एसीबी के क्लर्क ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, पंखे से लटका मिला शव

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के रायपुर में रविवार देर रात एसीबी में पदस्थ एक क्लर्क ने फंदा लगाकर जान दे दी। उसका शव घर के कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला।
  • सिविल लाइन क्षेत्र के राजातालाब में देर रात की घटना, खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं
  • बेटा भोजन के लिए बुलाने गया तो कमरा अंदर से बंद था, खिड़की से झांका तो पता चला

रायपुर में रविवार देर रात एसीबी में पदस्थ एक क्लर्क ने फंदा लगाकर जान दे दी। उसका शव घर के कमरे में फंदे से लटका मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। क्लर्क के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है। मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, राजातालाब निवासी परशुराम मंडावी एसीबी में ही क्लर्क पद पर थे। बताया जा रहा है कि रविवार को वो घर में बिना खाना खाए ही अपने कमरे में जाकर सो गए। रात करीब 12.30 बजे उनका बेटा खाने के लिए उन्हें बुलाने गया तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने खिड़की से झांक कर देखा।

प्रेस के तार से लगाया फंदा, शराब पीने के थे आदी
कमरे में प्रेस के तार से परशुराम पंखे से लटक रहा था। इस पर बेटे और उनकी पत्नी ने किसी तरह से दरवाजा खोला और उनको नीचे उतारा। हालांकि तब तब परशुराम की मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि परशुराम शराब पीने का आदी था। यहां पत्नी और दो बेटों के साथ रहता था। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें