• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Congress Leader Atal Srivastava Said MLA's Statement In The Category Of Indiscipline, There Will Be Discussion In The Party;

मंत्री के खास पर FIR पर कांग्रेस में घमासान:कांग्रेस नेता अटल श्रीवास्तव बोले- विधायक का बयान अनुशासनहीनता की श्रेणी में, पार्टी में होगी चर्चा; शैलेष ने कहा था-ये बदले की कार्रवाई

बिलासपुर9 महीने पहले
कांग्रेस प्रदेश महामंत्री ने विधायक के इस बयान को गैर जिम्मेदाराना बताया है।

बिलासपुर में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के करीबी पंकज सिंह के खिलाफ दर्ज FIR मामले में अब कांग्रेस में ही घमासान शुरू होता दिखा रहा है। पंकज के समर्थन में उतरे विधायक शैलेष पांडेय ने जहां इस पूरी कार्रवाई को बदले की कार्रवाई बताया था। अब शैलेष के इस बयान को कांग्रेस की ही प्रदेश महामंत्री और पर्यटन मंडल अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव ने बिल्कुल गैर जिम्मेदाराना बताया है। अटल ने कहा है कि विधायक का ये बयान अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है।

बुधवार को मीडिया से चर्चा करते हुए अटल ने कहा कि विधायक के बयान पर पार्टी में चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि यदि पुलिस ने कार्रवाई की है तो ये न्याय संगत है। पुलिस पर कार्रवाई करने का कोई दबाव नहीं है। ये पुलिस की कार्रवाई का हिस्सा है।

आगे की कार्रवाई हाईकमान तय करेगी: प्रमोद नायक
बिलासपुर शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद नायक ने कहा है कि बुधवार को जो भी गतिविधियां हुईं, उसकी जानकारी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम को दे दी गई है। इसमें घटनाओं का आडियो-वीडियो भी शामिल है। आगे की कार्रवाई हाईकमान तय करेगी।

बुधवार को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने थाने में जमकर हंगामा किया था।
बुधवार को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने थाने में जमकर हंगामा किया था।

ये था मामला
बुधवार को शहर के कोतवाली थाने में जमकर बवाल हो गया था। यहां बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता थाने में जमा हो गए थे। सभी नेता पंकज सिंह के खिलाफ दर्ज मामले का विरोध कर रहे थे। इसी थाने में मंगलवार रात पंकज के खिलाफ छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान (CIMS) के टेक्नीशियन ने थप्पड़ मारने की शिकायत की थी और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था।

टेक्नीशियन तुलाराम तांडे ने मंगलवार को कोतवाली में मारपीट की शिकायत की थी। उसने पुलिस को बताया कि मसानगंज इलाके के एक मरीज सिर में चोट के कारण CIMS में भर्ती थे। उनका MRI होना था। मरीज के परिजन इसके लिए जल्दी कर रहे थे, मैंने उन्हें इंतजार करने कहा तो उन्होंने पंकज सिंह को बुला लिया। पंकज ने आते ही उससे गाली-गलौज की और बाहर ले जाकर थप्पड़ मार दिया था। इस बात का पता चलते ही बुधवार सुबह कांग्रेसी भी थाने पहुंच गए थे।

पंकज के साथ विधायक भी गिरफ्तारी देने पहुंच गए थे
दोपहर को शहर विधायक शैलेष पांडेय के साथ पंकज सिंह थाने में गिरफ्तारी देने पहुंच गए थे। पंकज ने कहा था कि बिना जांच किए एकतरफा मामला दर्ज किया गया है। थाने पहुंचे विधायक शैलेष पांडेय ने कहा था कि ये पूरी तरह से बदले की कार्रवाई है। इससे पहले पंकज के खिलाफ कोरोना में अनाज बांटने पर FIR की गई। अब जब पंकज गंभीर मरीज के उपचार के लिए पहुंचे वहां उनके खिलाफ कार्रवाई कर दी गई।

खबरें और भी हैं...