पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विधायक दल की बैठक में बनी रणनीति:तथ्यों के साथ आक्रामकता से विपक्ष के हमलों का जवाब देंगे कांग्रेसी विधायक

रायपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में सभी सदस्यों को पूरी आक्रामकता के साथ सदन के भीतर विपक्ष के हमलों का जबाव देने के निर्देश दिए गए हैं। सदस्यों से कहा गया है कि वे पूरी तैयारी के साथ सदन में पहुंचे। सीएम हाउस में हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक में सदस्यों से कहा गया है कि सत्र के दौरान सभी सदस्य उपस्थित रहें।

संसदीय कार्यमंत्री रविन्द्र चौबे ने सभी सदस्यों से कहा कि पिछले ढाई साल में राज्य सरकार ने बहुत ही योजनाएं शुरु की हैं जो सीधे जनता से जुड़ी और इन योजनाओं का सीधा लाभ लोगों को मिल रहा है। इसलिए जब भी सदन के भीतर विपक्ष सरकार के दो साल के कार्यकाल को लेकर सवाल उठाए तो जो भी सदस्य बोलने के लिए खड़ा हो वो सरकार की पूरी योजना के बारे में जानकारी दे औैर विपक्ष को तथ्यात्मक जवाब दे।

जोगी कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव पर कृषि मंत्री चौबे बोले- यह आैकात से बढ़कर बात करने जैसा
विधानसभा के बजट सत्र के दौरान जोगी कांग्रेस पार्टी अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी कर रही है। जोगी कांग्रेस विधायक धर्मजीत सिंह ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति ठीक नहीं है। अपराधिक घटनाएं लगातार घट रही है। इसलिए हम सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएंगे। इसके लिए भाजपा से समर्थन भी मांगेगे। इस मामले में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि भाजपा को जब उचित लगेगा तब इस दिशा में पहल करेगी। वहीं संसदीय कार्यमंत्री रविन्द्र चौबे ने कहा कि जिस पार्टी की सदस्य क्षमता ही नहीं है। वह अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी कर रही है यह औकात से बढ़कर बात करने जैसा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें