• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Corona in Bilaspur : 9 new corona positives were found, CIMS doctor also corona positive, now the total number of infected 25

बिलासपुर में कोरोना / सिम्स की जूनियर डॉक्टर हुई पॉजिटिव, जिले में संक्रमण के 9 नए केस आए सामने 

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर स्थित सिम्स के भी एक जूनियर डाॅक्टर कोरोना संक्रमित मिली हैं। उनकी ड्यूटी कोविड-19 वार्ड की ओपीडी में लगी थी। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर स्थित सिम्स के भी एक जूनियर डाॅक्टर कोरोना संक्रमित मिली हैं। उनकी ड्यूटी कोविड-19 वार्ड की ओपीडी में लगी थी।
X
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर स्थित सिम्स के भी एक जूनियर डाॅक्टर कोरोना संक्रमित मिली हैं। उनकी ड्यूटी कोविड-19 वार्ड की ओपीडी में लगी थी।छत्तीसगढ़ के बिलासपुर स्थित सिम्स के भी एक जूनियर डाॅक्टर कोरोना संक्रमित मिली हैं। उनकी ड्यूटी कोविड-19 वार्ड की ओपीडी में लगी थी।

  • प्रदेश में किसी डॉक्टर के संक्रमण का यह पहला मामला, कोविड-19 वार्ड की ओपीडी में थी ड्यूटी
  • जिले में अभी तक 25 पॉजिटव मिले, प्रदेश में अब एक्टिव केस 152, संक्रमितों की संख्या 216 हुई

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 06:27 AM IST

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं। शनिवार को प्रदेश में संक्रमण के 44 नए केस सामने आए हैं। अभी तक एक दिन में मिले यह सबसे ज्यादा केस हैं। इसके बाद एक्टिव मरीजों की संख्या 152 तक पहुंच गई है। खास बात यह है कि इनमें बिलासपुर के सिम्स की एक डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव मिली है। यह प्रदेश का पहला मामला है, जब कोई डॉक्टर संक्रमित हुआ है। इससे पहले रायपुर सिम्स में एक नर्सिंग ऑफिसर पॉजिटिव मिला था। 

बिलासपुर में कोरोना संक्रमण के 9 नए केस सामने आए हैं। जिसके बाद 25 मामले हो गए हैं। इनमें से 16 लोग स्वस्थ हाेकर घर लौट चुके हैं।

बिलासपुर में कोरोना संक्रमण के अब तक 25 मामले सामने आए हैं। इनमें से 16 लोग स्वस्थ हाेकर घर लौट चुके हैं। शनिवार को मिले 9 नए केस में सिम्स की एक महिला जूनियर डॉक्टर भी शामिल है। डाॅक्टर की कोविड वार्ड में ड्यूटी लगी थी, जहां वो ओपीडी देख रहीं थीं। पिछले दिनों ऐहतियात के तौर पर डाक्टर का सैंपल लिया गया था। इसकी शनिवार देर शाम को रिपोर्ट आई, जिसमें उनके भी पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। डाक्टर बिलासपुर के मसानगंज एरिया की रहने वाली हैं और लगातार ड्यूटी पर आ रही थीं। 

सिम्स में बनेगी कोराेना टेस्टिंग लैब
वहीं बिलासपुर शहर के विधायक शैलेष पांडेय ने शनिवार को सोशल मीडिया पर लोगों से बात की और उनके सवालों का जवाब दिया। विधायक पांडेय ने बताया कि सिम्स में जल्द ही कोरोना टेस्टिंग की लैब बनकर तैयार होगी। इसकी तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि इस लैब के पूरा होेने के बाद लोगों को कोई असुविधा नहीं होगी। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश सरकार बेहद से गंभीर है। बीमारी के साथ-साथ इससे जुड़े हर क्षेत्र पर गंभीरता से कार्य किया जा रहा है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना