पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Coronavirus In Bhilai Chhattisgarh; Khursipar Police Station Opens After 13 Policemen, Including TI Found Infected

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना में प्रार्थना:भिलाई में नारियल फोड़ और अगरबत्ती दिखाकर 9 दिन बाद खोला गया थाना; 2 दिन के अंदर टीआई समेत 13 जवान संक्रमित हो गए थे

भिलाई6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोरोना संक्रमण के चलते सील किए गए भिलाई के खुर्सीपार थाने को खोल दिया गया है। थाने के टीआई सहित 13 पुलिसकर्मी महज दो दिन में पॉजिटिव मिले थे। कोरोना का दंश झेल कर बाहर आए पुलिसकर्मियों ने शुक्रवार को नारियल फोड़ और अगरबत्ती दिखाकर थाने का गेट खोला। - Dainik Bhaskar
कोरोना संक्रमण के चलते सील किए गए भिलाई के खुर्सीपार थाने को खोल दिया गया है। थाने के टीआई सहित 13 पुलिसकर्मी महज दो दिन में पॉजिटिव मिले थे। कोरोना का दंश झेल कर बाहर आए पुलिसकर्मियों ने शुक्रवार को नारियल फोड़ और अगरबत्ती दिखाकर थाने का गेट खोला।
  • 2 सितंबर को खुर्सीपार थाना हुआ था सील, जिले का एकमात्र थाना जो दूसरे जगह हुआ शिफ्ट
  • जिले में अब तक 2 एडिशनल एपी, 4 थाना इंचार्ज सहित 100 जवान मिल चुके हैं संक्रमित

कोरोना संक्रमण के चलते सील किए गए भिलाई के खुर्सीपार थाने को खोल दिया गया है। थाने के टीआई समेत 13 पुलिसकर्मी महज दो दिन में पॉजिटिव मिले थे। कोरोना का दंश झेल कर बाहर आए पुलिसकर्मियों ने शुक्रवार को नारियल फोड़ और अगरबत्ती दिखाकर थाने का गेट खोला। साथ ही संक्रमण से रक्षा करने के लिए प्रार्थना की।

संक्रमण फैलने के बाद जिले में पहली बार ऐसा हुआ जब किसी थाने को पूरी तरह से बंद कर दिया गया था। सबसे पहले 5 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 2 सितंबर को ताला लगने के बाद खुर्सीपार का काम छावनी थाने को शिफ्ट कर दिया गया था।
संक्रमण फैलने के बाद जिले में पहली बार ऐसा हुआ जब किसी थाने को पूरी तरह से बंद कर दिया गया था। सबसे पहले 5 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 2 सितंबर को ताला लगने के बाद खुर्सीपार का काम छावनी थाने को शिफ्ट कर दिया गया था।

संक्रमण फैलने के बाद जिले में पहली बार ऐसा हुआ जब किसी थाने को पूरी तरह से बंद कर दिया गया था। सबसे पहले 5 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके अगले ही दिन अन्य संक्रमित मिले। 2 सितंबर को ताला लगने के बाद खुर्सीपार का काम छावनी थाने को शिफ्ट कर दिया गया। वहां एक कमरा खुर्सीपार थाने के स्टाफ को दिया गया था।

चार गार्डों की सुरक्षा में था थाना, तंबू लगाकर हो रही थी निगरानी
सील होने के बाद थाने के बाहर तंबू लगाकर चार गार्डों को सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था। बताया जा रहा है कि खुर्सीपार थाना नगर निगम की टंकी के नीचे किराये पर चलता है। थाने की आज तक अपनी बिल्डिंग नहीं मिली है। वहीं जिले में अब तक 2 एडिशनल एसपी, 4 डीएसपी, 4 टीआई, एक एसडीओपी सहित 85 जवान संक्रमित हो चुके हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें