पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छत्तीसगढ़ में कोरोना:रायपुर सांसद सुनील सोनी का पीएसओ, एम्स के 4 कर्मचारी सहित 10 संक्रमित मिले

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को काेरोना संक्रमण के 10 नए मामले सामने आए हैं। इसमें रायपुर सांसद सुनील सोनी का पीएसओ सहित रायपुर एम्स के कर्मचारी और रायगढ़ से एक स्वाथ्य कर्मचारी भी शामिल है। सांसद सोनी कोरोना संक्रमण के दौरान लगातार सक्रिय रहे हैं। (फाइल फोटो)
  • कलेक्ट्रेट में बुलाई गई मीटिंग में शामिल होने के लिए पहुंचे थे सांसद सोनी, परिवार को होम क्वारैंटाइन किया
  • रायपुर और रायगढ़ में कोरोना संक्रमण के 5-5 नए मामले सामने आए, अब प्रदेश में एक्टिव केस 647 हुए

छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को काेरोना संक्रमण के 10 नए मामले सामने आए हैं। इसमें रायपुर सांसद सुनील सोनी का पीएसओ सहित रायपुर एम्स के कर्मचारी और रायगढ़ से एक स्वाथ्य कर्मचारी भी शामिल है। बताया जा रहा है कि सांसद सोनी के साथ उनका पीएसओ लगातार बना हुआ था। इसके बाद सांसद सहित पूरे परिवार को घर में ही क्वारैंटाइन कर दिया गया है। वहीं पूरे घर को सैनिटाइज कराया जा रहा है। 

भाजपा सांसद सुनील सोनी शुक्रवार सुबह कलेक्ट्रेट में बुलाई गई मीटिंग में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। वहीं सुबह करीब 11 बजे उन्हें पीएसओ की रिपोर्ट पॉजिटिव अाने की जानकारी मिली। इसके बाद वे तत्काल ही वहां से निकल गए। मेडिकल टीम उनके घर पहुंची हुई है। सभी के सैंपल लिए जा रहे हैं। रिपोर्ट आने तक पूरा परिवार क्वारैंटाइन रहेगा। बताया जा रहा है कि सुरक्षाकर्मी वहीं सांसद निवास में बने क्वार्टर में रहता था। 

प्रदेश में सबसे ज्यादा पॉजिटिव रायपुर में 
रायपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार तेजी से बढ़ रही है। सबसे ज्यादा 172 एक्टिव केस रायपुर में ही हैं। अब तक 378 संक्रमित मिले हैं। इसमें से 204 लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है। जबकि दो मरीजों की मौत हो चुकी है। एम्स का स्टाफ भी संक्रमण की चपेट में है। शुक्रवार को फिर 4 नए मामले आए हैं। वहीं प्रदेश में 3023 पॉजिटिव केस मिल चुके हैं। इनमें से 647 एक्टिव हैं। वहीं 14 लोगों की मौत हो चुकी है।

रायगढ़ में अब तक 129, एक्टिस केस 30
रायगढ़ में शुक्रवार को 5 नए केस मिले हैं। इसमें 2 चक्रधर नगर क्षेत्र की केलो विहार कॉलोनी से हैं। इसमें एक स्वास्थ्यकर्मी है। वहीं एक इंदिरा नगर और दो अन्य दो पॉजिटिव लैलूंगा से हैं। जिले में अब तक कोरोना संक्रमण के 129 केस सामने आ चुके हैं। एक मरीज की मौत भी हो चुकी है। जबकि अभी 30 एक्टिव केस हैं। स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से 98 लोगों को छुट्‌टी दी जा चुकी है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें